×

Dungarpur- 6 मई 2024 की प्रमुख खबरे 

ज़िले से संबंधित खबरे उदयपुर टाइम्स पर 

 

News-नोडल अधिकारी नियुक्त

डूंगरपुर, 6 मई। आपदा प्रबंधन, सहायता एवं नागरिक सुरक्षा विभाग राजस्थान जयपुर के निर्देशों की अनुपालना में जिले में सामान्य से अधिक लू चलने की संभावना को देखते हुए जिले में हीट वेव प्रबंधन के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त करने के निर्देश प्रदान किए हैं। 

जिला कलक्टर अंकित कुमार सिंह ने निर्देशों की अनुपालना में अतिरिक्त जिला कलक्टर एवं (प्रभारी अधिकारी सहायता) डूंगरपुर कुलराज मीणा को जिले में हीट वेव प्रबंधन के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किया हैं।

News-महिलाओं पर होने वाले अत्याचार संबंधी बैठक 27 मई को

डूंगरपुर, 6 मई। महिलाओं पर होने वाले अत्याचार संबंधी अपराधिक प्रकरणों के शीघ्र एवं सफल निस्तारण हेतु विचार विमर्श के लिए बैठक 27 मई को दोपहर 12.30 बजे आयोजित की जाएगी। 

अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट कुलराज मीणा ने बैठक संबंधी सूचना एवं गत बैठक की पालना प्रतिवेदन 22 मई से पूर्व प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही बैठक में निर्धारित नियत तिथि एवं समय पर आवश्यक रूप से उपस्थित होने के निर्देश प्रदान किए हैं।

News-जिला पैरोल परामर्शदात्री समिति की बैठक 27 मई को

डूंगरपुर, 6 मई। जिला पैरोल परामर्शदात्री समिति की बैठक 27 मई को दोपहर 12 बजे जिला मजिस्ट्रेट एवं कलक्टर अंकित कुमार सिंह की अध्यक्षता में कलक्टर कार्यालय आयोजित की जाएगी। यह जानकारी अतिरिक्त जिला कलक्टर कुलराज मीणा ने दी।