×

डूंगरपुर - 6 अक्टूबर 2023 की प्रमुख खबरे

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर

 

News-जिला स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण प्रबंधन समिति की बैठक 10 को

जिला कलकटर लक्ष्मी नारायण मंत्री की अध्यक्षता में 10 अक्टूबर को सुबह 11 बजे ईडीपी सभागार में जिला स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित की जाएगी। 

जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गितेश श्री मालवीय ने बताया कि स्वच्छ भारत मिशन (ग्रामीण) के तहत ठोस एवं तरल कचरा प्रबंधन के लिए चिह्नित गांवों की डीपीआर और स्वच्छता मानचित्र तैयार किए जाकर जिला स्वच्छ भारत मिशन (ग्रामीण) प्रबंधन समिति से अनुमोदन करवाने के निर्देश प्राप्त हुए हैं। 

बैठक में ब्लॉक स्वच्छता समिति से अनुमोदित विस्तृत परियोजना प्रतिवेदन (डीपीआर) का जिला स्तरीय समिति से अनुमोदन किया जाएगा। सभी संबंधित अधिकारियों को बैठक में आवश्यक तैयारी के साथ अनिवार्य रूप से उपस्थित रहने के निर्देश दिए हैं।

News-जिले का मतदान प्रतिशत बढ़ाने हेतु आमजन तन व मन से आगे आवे -जिला कलेक्टर

आपड़े सब ने केवु है,वोट सबने आलवो है पोस्टर व वागड़ी वीडियो का विमोचन जिला कलेक्टर एल एन मंत्री ने किया

वागड़ अंचल के प्रसिद्ध यू ट्यूब चेनल द्वारा बनाए गए पोस्टर व वागड़ी वीडियो आपड़े सबने केवु है वोट सबने आलवो है के पोस्टर व वीडियो का विमोचन बुधवार को जिला कलेक्टर कार्यालय में जिला कलेक्टर एल एन मंत्री ने द्वारा किया गया।कलेक्टर ने कहा कि देशी दबंग यू ट्यूब चेनल ने बहुत अच्छा व शानदार वागड़ी वीडियो बनाया है जिससे जिले के मतदाताओं में जागरूकता आएगी और जिले का मतदान प्रतिशत अधिक से अधिक होगा। 

निर्माता निर्देशक देशी दबंग दिनेश नरणिया व योगेश पंडया, जयेश पंडया,सोनू शर्मा ने अहम भूमिका निभाई । इस अवसर पर जिला लोकपाल सुखदेव यादव ,दिनेश मेघवाल, नयन,राकेश आदि उपस्थित थे।