×

बलीचा में हुंडई कार से भरे ट्रेलर में आग

गनीमत रही कोई जनहानि नहीं हुई हालाँकि ट्रेलर के कैबिन का हिस्सा जलकर खाक हो गया वहीँ दो कारों की हुआ नुक़सान 

 

उदयपुर 12 जनवरी 2022 । शहर के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र के बलीचा चौराहे पर स्थित हुंडई कार शो रूम के बाहर खड़े ट्रेलर में आग लग गई। आग केबिन के हिस्से में लगी। आग से किसी प्रकार की जनहानि तो नहीं हुई लेकिन ट्रेलर के कैबिन का पूरा हिस्सा जलकर खाक हो गया वहीँ ट्रेलर में रखी कारों को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। कारों के बोनट के प्लास्टिक के हिस्से आग के हिट से थोड़े पिघल गए।

बलीचा स्थित ट्रांसपोर्ट नगर में शो रूम के बाहर सुबह 8 बजे कारों से भरा ट्रेलर लेकर आया। 10 बजे कर्मचारी हाइड्रोलिक क्रेन की मदद से कारें खाली कर रहे थे। इसी दौरान कुछ कारें ट्रेलर से खाली भी की जा चुकी थीं। आग केबिन के हिस्से में लगी। इससे पहले की ट्रेलर में भरी नई कारों को खाली कर रहे कर्मचारी कुछ समझ पाते, आग फैल गई। टायर और इंजन के वायर जलने से लगातार धुंआ उठता रहा। वायरिंग जलने के बाद इंटरनल हाइड्रोलिक क्रेन ने काम करना बंद कर दिया। इससे कारों को बाहर नहीं निकाला जा सका। 

सूचना पर मौके पर नगर निगम की दो 2 दमकल गाडियां पहुंची। करीब आधे घंटे तक आग को बुझाने के लिए मशक्कत चलती रही। गोर्वधनविलास पुलिस भी आग की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची।