×

गोगुन्दा पिंडवाड़ा हाइवे पर हादसे में 5 की मौत

जीप अनियंत्रित होकर बीच रोड पर ही पलट गई, हादसे में मरने वाले सभी मृतक देवला क्षेत्र के रहने वाले है

 

उदयपुर 22 जनवरी 2024। ज़िले के गोगुंदा पिंडवाड़ा हाईवे पर खोखरियाल सुरंग के समीप एक जीप अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें तीन युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वह दो गंभीर घायलों ने जिला अस्पताल ले जाते समय बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया। 

बेकरिया थानाधिकारी प्रभु सिंह चुण्डावत ने बताया कि जीप में सवार पांचो दोस्त गोगुंदा से अपने गांव देवला की ओर आ रहे थे और शराब के नशे में धुत थे जैसे ही जीप खोखरिया नाल सुरंग से बाहर निकली और जीप चालक ने अपना संतुलन खो दिया जिसके चलते जीप अनियंत्रित होकर बीच रोड पर ही पलट गई। उन्होंने बताया कि हादसे में मरने वाले सभी मृतक देवला क्षेत्र के रहने वाले है।

घटना की जानकारी मिलते ही कोटडा डीवाईएसपी रामेश्वर लाल गोगुंदा थानाधिकारी शैतान सिंह नाथावत सहित जाब्ता व बेकरिया थाने का जाब्ता, हाईवे पेट्रोलिंग टीम के भगवत सिंह झाला, 108 एंबुलेंस, हाईवे एंबुलेंस मौके पर पहुंची और बेकरिया पुलिस ने तीनों शवों को बेकरिया अस्पताल की मोर्चेरी में रखवाया व गोगुन्दा पुलिस ने 2 शवों को गोगुंदा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

वही गोगुंदा थाना अधिकारी शैतान सिंह नाथावत ने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि जीप पलटने के चलते शवों के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद शवों व घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला था।

हादसे में घाटा नाड़ी निवासी मृतक पूना पिता पिथा गरासिया उम्र 20, घाटा नाड़ी निवासी मृतक मनोज पिता राजाराम गरासिया उम्र 22, आक्यावड़ निवासी मृतक नाथू पिता खेता गरासिया उम्र 23, देवला निवासी मृतक भीमा पिता हकमा गरासिया उम्र 25 की मौत हो गयी।