×

गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो 19 अप्रैल को 

लोकसभा चुनाव 2024 

 

उदयपुर 18 अप्रैल 2024। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के उदयपुर आगमन को लेकर की जा रही तैयारी और सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी लेने के लिए उदयपुर एसपी योगेश गोयल ने अपनी टीम के साथ और और तैयारी का जायजा लिया।

बिजली के तारों और केबल को भी देखा

एसपी योगेश गोयल के साथ अन्य अधिकारियों ने रोड शो के रूट से गुजरने वाले वाहनों के डायवर्जन से लेकर इस मार्ग पर सड़क सीमा और दुकानों के बाहर खड़े रहने वाले वाहनों को लेकर भी चर्चा की गई। इसके अलावा रूट में आने वाले तारों और केबल को लेकर भी देखा गया।

भाजपा शहर जिलाध्यक्ष रवीन्द्र श्रीमाली, डिप्टी मेयर पारस सिंघवी और पूर्व पार्षद नानालाल वया आदि ने पूरे रूट को देखा। पुलिस अधिकारियों ने रोड शो के शुरूआती प्वाइंट देहलीगेट से समापन वाले अस्थल चौराहा तक सुरक्षा के माकूल प्रबंध को लेकर भी चर्चा करते हुए निर्देश नीचे के अधिकारियों को दिए। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर उमेश ओझा, डिप्टी छगन राजपुरोहित, डिप्टी ट्रैफिक नेत्रपाल सिंह सहित थानाधिकारी साथ थे।

यह रहेगा अमित शाह का रोड शो का रूट

भाजपा शहर अध्यक्ष रवीन्द्र श्रीमाली ने बताया कि 19 अप्रेल की शाम को 6 बजे देहलीगेट चौराहा से रोड शो शुरू होगा। रोड शो बैंक तिराहा, बापू बाजार, सूरजपोल होता हुआ अस्थल मंदिर के वहां पर समापन होगा।