×

राज्यपाल कटारिया ने किया सराफा बाजार बड़ा बाजार में सीसीटीवी कैमरों का उद्घाटन

पूर्व में विधायक रहते कटारिया ने संपूर्ण सर्राफा बाजार में सीसीटीवी कैमरे का किया था आवंटन 

 

उदयपुर 20 मई 2023 । सर्राफा एसोसिएशन द्वारा घंटाघर एवं बड़ा बाजार सराफा बाजार में लगाये गये क्लॉज सर्किट कैमरों का असम राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया ने उद्घाटन किया।

सर्राफा एसोसिएशन उदयपुर के अध्यक्ष यशवंत आंचलिया ने बताया कि पूर्व में पूर्व उदयपुर शहर विधायक गुलाबचंद कटारिया द्वारा विधायक कोटे से उदयपुर सराफा बाजार में क्लोज सर्किट कैमरे लगाने का आवंटन किया गया। जिसके अंतर्गत संपूर्ण सर्राफा बाजार में 20 क्लोज सर्किट कैमरे लगाए गए ताकि बाजार की सुरक्षा चाक-चौबंद हो सकें।

महामंत्री प्रकाश सिंघवी ने बताया कि राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया ने अपने उद्बोधन में कहा कि मुझे जो जनता ने प्रदान किया वही में सेवा के रूप में आपको लौटा रहा हूं। उदयपुर का यह बाजार हमेशा गुलजार रहें। इसकी शुद्धता की पैठ संपूर्ण राजस्थान में बनी रहें, साथ ही उदयपुर में सर्राफा बाजार का एक ऐसा हब तैयार किया जाए जिसमें उदयपुर के सभी सर्राफा व्यवसायियों की दुकानें लग सकें, जहां पार्किंग एवं आवागमन की समुचित व्यवस्था हो।

समारोह संयोजक शैलेश मेहता ने बताया कि उक्त सभा को संबोधित करते हुए उपमहापौर पारस सिंघवी ने आश्वासन दिया कि इस सर्राफा बाजार को व्यवस्थित रूप से स्थापित करने हेतु हमारी तरफ से जो भी सहयोग बन पड़ेगा हम सदैव तत्पर रहेंगे एवं उदयपुर को पर्यटन नगरी के साथ ही सोने के जेवर की स्वर्ण नगरी बनाने में हमारा पूरा सहयोग रहेगा ।