×

 इंस्पायरो की नई पहल बैकटूबापूबाज़ार कैंपेन किया लॉन्च

कैंपेन के ज़रिए लोकल बिजनेस को बढ़ावा देने का एक प्रयास किया जा रहा है

 

उदयपुर के मुख्य बाज़ार में  वापस पहले की तरह आवागमन करने के लिए यह कदम लिया

बापू बाज़ार में पहले सी जगमगाहट लाने के लिए वर्कमॉब, रेडियंट एकेडमी और इंस्पायरो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के ज़रिए #बैकटूबापूबाज़ार कैंपेन का लॉन्च किया। इस कैंपेन के ज़रिए लोकल बिजनेस को बड़ावा देने का एक प्रयास किया जा रहा है। इस दिवाली, उदयपुर के मुख्य बाज़ार में  वापस पहले की तरह आवागमन करने के लिए यह कदम लिया गया है। मुख्य अतिथि आलोक संस्थान निर्देशक  डॉ प्रदीप कुमावत एवं आर्कगेट के मुख्य एच आर राजेश भाटिया ने बताया की वर्कमॉब जो की विश्व का सबसे बड़ा लाइफ डॉक्यूमेंटेशन प्लेफॉर्म बनाया जा रहा है।

उसके जरिए बापू बाज़ार के सभी व्यापारियों की कहानी को एक मंच पर लाया जाएगा और वोकल फॉर लोकल को ध्यान में रखते हुए जरूरी कदम उठाए जायेंगे ताकि ज्यादा से ज़्यादा ग्राहक फिर से बापू बाज़ार की तरफ आकर्षित हो सकें। बापू बाज़ार व्यापार मंडल के अध्यक्ष विशवेंदर सिंह पवार ने इस कैंपेन में पूर्ण सहयोग देने का वादा किया और साथ ही ऐसे रचनात्मक सोच के लिए इंस्पायरो को धन्यवाद किया।

इस मौके पे बापू बाजार व्यापार मंडल से  विजय किंगरानी (ऑप्टिकल वर्ल्ड),  सुनील अरोरा (Mr. MoG), उमेश गखरेजा (अनुपम आर्चीज ), किशोर मंगवानी (राज मंदिर), ललित बंसल ( महावीर इलेक्ट्रिक) और अभिषेक कालरा (विष्णु प्लाजा),  बापू बाज़ार एसोसिएशन के अध्यक्ष विश्वेन्द्र सिंह पंवार मौजूद रहे।