×

कोटड़ा में स्कुली बच्चो से भरी जीप पलटी, 6 बच्चियां घायल

गंभीर रूप से घायल तीन बच्चिंयों को उदयपुर रेफर किया   

 

उदयपुर जिले के कोटड़ा इलाके में एक बड़ा हादसा हो गया। हादसे में तीन मासूम बच्चियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। तीनों को 108 एंबुलेंस की मदद से एमबी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसा मालवा चौराहे से करीब 10 किलोमीटर दूर डांग गांव में एक स्कूली बच्चों से भरी जीप पलट गई। जीप में सवार 6 नाबालिग बच्चियां घायल हो गई।

एक्सीडेंट के तुरंत बाद उन्हें पीएचसी मालवा का चोरा में भर्ती कराया गया। जहां 6 में से तीन की स्थिति ठीक होने के कारण उन्हें छुट्टी दे दी गई। वहीं, तीन अन्य गंभीर घायल बच्चियों को उदयपुर के एमबी अस्पताल रेफर किया गया।

108 एंबुलेंस के पायलट भंवर सिंह झाला और नर्सिंग स्टाफ रामसागर तीनों घायल बच्चियों को लेकर शाम करीब 6:30 बजे एमबी अस्पताल पहुंचें। हादसे में कुल 6 नाबालिग बच्चियां घायल हुई। इनमें से 15 से 17 वर्षीय मंजू, संगीता और अंगूरी गंभीर घायल हैं। ये सभी आसपास का गांव की रहने वाली है।

गुरुवार शाम 5 बजे कोटडा तहसील के मालवा चौराहे से करीब 10 किलोमीटर दूर डांग गांव में एक स्कूली बच्चों से भरी जीप पलट गई। इसमें 6 नाबालिग बच्चियां घायल हो गई। एक्सीडेंट के तुरंत बाद उन्हें पीएचसी मालवा का चोरा में भर्ती कराया गया, जहां 6 में से तीन की स्थिति ठीक होने के कारण उन्हें छुट्टी दे दी गई।