×

खटीक समाज ने ठोकी ताल, दोनों ही पार्टियों से टिकट मांगी

श्री खटीक समाज राष्ट्रीय एकता मंच के बैनर तले खटीक समाज ने की मांग

 

उदयपुर। में श्री खटीक समाज राष्ट्रीय एकता मंच के पदाधिकारी ने बुधवार को चेतक स्थित लेक सिटी प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता कर खटीक समाज के युवा और भाजपा और कांग्रेस से जमीन से जुड़े खटिक समाज के लोगों को टिकट देने की मांग की है। इस दौरान श्री खटीक समाज राष्ट्रीय अध्यक्ष शंकर लाल चौहान ने बताया कि भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टिया बूथ स्तर पर समाज के लोगों से कार्य करवाती है लेकिन बड़े पद या विधायक जैसे उम्मीदवार पद पर कोई तवजू नहीं दी जाती है। जबकि खटीक समाज के लोगों को दिनों ही पार्टिया बूथ स्तर कार्य करवाती है।

राष्ट्रीय स्तर की दोनों ही पार्टियों SC ST के लोगों को पार्टी में छोटा मोटा पद दे देती है। ऐसे में समाज के उम्मीदवार को भी दोनों ही पार्टियों में प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलना चाहिए । अगर राष्ट्रीय स्तर की दोनों ही पार्टियों समाज के लोगों को प्रतिनिधित्व करने का मौका नहीं देती है तो आने वाले समय में खटीक समाज अपने स्तर पर समाज की मीटिंग कर निर्णय लेगा कि समाज के लोगों को किस पार्टी का समर्थन करना है या फिर तीसरा विकल्प सोचना पड़ेगा।  

साथ ही बताया कि मुकेश सामरिया जो की लंबे समय से भाजपा से जुड़े हुए हैं और कपासन से अपनी दावेदारी कर रहे हैं ऐसे में भाजपा पार्टी को भी इन्हें टिकट देना चाहिए । इस दौरान श्री खटीक समाज राष्ट्रीय एकता मंच के प्रदेश अध्यक्ष गोवर्धन लाल खटीक , राष्ट्रीय प्रवक्ता मुकेश कुमार सामरिया, राष्ट्रीय सलाहकार मंत्री सी पी चौहान, उपाध्यक्ष रतनलाल चावला, प्रदेश उपाध्यक्ष अरुण निमावत, पुष्कर खींची ,देहात जिला अध्यक्ष दिनेश खींची, रवि पहाड़िया, नितेश पहाड़िया, रतन चौहान सहित खटीक समाज से जुड़े कई लोग मौजूद थे।