×

संक्रमित और बीमार करेगा लखारा चौक का शौचालय

नियमित सफाई नहीं होने से क्षेत्रीय व्यवसायी आक्रोशित

 
पार्षद साहू से बात करने पर बताया कि वे पिछले कुछ दिनों से बीमार है और उन्होंने महापौर व उप महापौर को अनेक बार इस समस्या से अवगत करा दिया है

उदयपुर 1 सितंबर 2020 । लखारा चौक में निवर्तमान पार्षद सरोज अग्रवाल के कार्यकाल में लाखों रूपयें की लागत निर्मित कराया गया शौचालय आज गंदगी से भरा हुआ है। कोरोनाकाल के चलते और वैसे भी नियमित सफाई नहीं होने से क्षेत्रवासियों व क्षेत्र कारोबरियों पर संक्रमित व बीमार होने का खतरा मंडराने लगा है। 

क्षेत्र के कारोबारी मंसूर अली वीचावेरा का कहना है कि अनेक बार क्षेत्रीय पार्षद देवेन्द्र साहू व क्षेत्र के जमादार को कहने के बावजूद इसकी नियमित सफाई नहीं होने से क्षेत्रवासी व कारोबारी काफी आक्रोशित है। पार्षद साहू से बात करने पर बताया कि वे पिछले कुछ दिनों से बीमार है और उन्होंने महापौर व उप महापौर को अनेक बार इस समस्या से अवगत करा दिया है। 

कारोबरियों का कहना है कि नशेड़ियों द्वारा बाथरूम के पोट में जानबूझ कर कचरा फंसा दिये जाने के कारण व पोट बाथरूम से भर जाता है जिस कारण भयंकर बदूब मारता है। यहीं पर महिलाओं के लिये भी शौचालय बनाया गया है जहां पर महिलाओं के लिये वहां जाना दूभर हो जाता है। यदि ऐसी ही स्थिति रहीं क्षेत्र में कोरोना का संक्रमण बढ़ते देर नहीं लगेगी। 

क्षेत्रवासियों का कहना है कि एक ओर जहाँ कोरोनाकाल में सरकार व प्रशासन शौचालयों की नियमित सफाई पर जोर दे रहे है वहीं दूसरी ओर नियमित सफाई तो दूर कभी कभार सफाई तक नहीं हो पा रही है।