×

नेला तालाब में युवक डूबा

युवक की पहचान कमली नाई निवासी किशन गमेती रूप में हुई

 

उदयपुर। शहर के सविना थाना क्षेत्र में नेला तालाब में नहा रहा एक युवक डूब गया। मंगलवार शाम 7:00 बजे सवीना थाना क्षेत्र में नेला तलाब में एक 28 वर्षीय युवक ने पानी में छलांग लगा दी। राहगिरों ने तालाब किनारे पर जब युवक के कपडे ओर झूते देखें तो उसकी सूचना पुलिस को दी। 

पुलिस के अनुसार नेला तालाब में मंगलवार दोपहर को एक युवक नहा रहा था। यह बार-बार तालाब में काफी अंदर तक जा रहा था और पुन: बाहर आ रहा था। कुछ देर तक यह चलता रहा और बाद में यह युवक नजर नहीं आया। इस पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया, जिस पर थाने से हैड कांस्टेबल राजेन्द्रसिंह, कांस्टेबल भगवानलाल, बलवान मौके पर पहुंचे। 

तालाब के बाहर कपड़े और एक फोन पड़ा था। इसके आधार पर युवक की पहचान कमली नाई निवासी किशन गमेती रूप में हुई। पुलिस ने इस युवक के पिता को फोन किया तो पता चला कि इस युवक को इसकी पत्नी छोडक़र जा चुकी है और यह शहर में मजदूरी करता है। 

पुलिस ने मौके पर आपदा प्रबंधन की टीम को बुलाया और इस टीम ने काफी देर तक मृतक को तलाशा, पर उसका पता नहीं चला। उप नियंत्रक नागरिक सुरक्षा विभाग उदयपुर पर्वत सिंह चुंडावत के आदेश पर तत्काल रेस्क्यू टीम रवाना हुई मौके पर पहुंचे और रात्रि 10 बजे तक ढाई घंटे तक अथक प्रयास किए जाने पर भी कोई सफलता हासिल नहीं हुई।