×

देवाली के व्यापारियों ने दिया बदमाश के खिलाफ ज्ञापन

आए दिन व्यापारियों को करता है परेशान

 

अंबामाता थाना क्षेत्र के देवाली में एक व्यापारी के साथ मारपीट के मामले में आरोपी के खिलाफ उचित कार्यवाही की गुहार को लेकर देवाली के व्यापारियों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। 

नीमच खेड़ा व्यापार मंडल के व्यापारियों ने बताया कि क्षेत्र में व्यापारी गणेश सेन अपनी दुकान पर बाल कटिंग का काम कर रहा था तभी एक युवक कैलाश ढोली उर्फ धनकी वहां पर आता है और वह व्यापारी से फोन मांगता है जिस पर व्यापारी गणेश फोन देने से मना करता है तो वह उसके साथ मारपीट शुरू कर देता है। गणेश के चिल्लाने पर उसकी आवाज सुनकर उसकी दुकान का मालिक भी बाहर आता है तो बदमाश ने दुकान मालिक के साथ भी मारपीट की और व्यापारी गणेश  को सरिए से दुकान के अंदर मारपीट की जिससे काफी चोट आई। 

क्षेत्रवासियों ने बताया कि यहीं बदमाश देवाली क्षेत्र में काफी गुंडागर्दी भी करता है जिससे वहां के रहवासी और व्यापारी भी काफी परेशान है। व्यापारियों ने बताया कि आरोपी काफी लोगों से मारपीट कर चुका है । पूर्व में कुछ दिन पहले भी शहर में एक व्यापारी से सिगरेट की बात पर चाकू मार दिया था और आए दिन नीमच खेड़ा में तेज गति से कार चलाकर लोगों को टक्कर मार कर धमकाता है।  

व्यापारियों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर उचित कार्यवाही की मांग की है ।