×

एमजी कॉलेज की छात्राओं ने अपनी मांगो को लेकर दिया ज्ञापन 

एबीवीपी से जुडी छात्राओं ने दिया ज्ञापन

 

उदयपुर । मीरा कन्या महाविद्यालय में कल गुरुवार को दिए एक ज्ञापन के दौरान छात्राओं के साथ कुछ छात्र नेता भी मीरा कन्या महाविद्यालय पहुंचे थे उसी को लेकर आज कुछ छात्राओं ने अपना विरोध दर्ज करवाया। 

छात्राओं ने महाविद्यालय के मुख्य द्वार के पास नारेबाजी करते हुए यह मांग रखी कॉलेज में किसी भी तरह से बाहर के विद्यार्थियों का प्रवेश रोका जाए। छात्रा हितेषी मिथलेश मीणा ने बताया की एक-दो दिन पूर्व दिए ज्ञापन के दौरान छात्राओं के साथ बाहरी विद्यार्थी भी थे और ज्ञापन देने के दौरान वह प्रिंसिपल चेंबर तक गए भी थे। 

हमारी प्रमुख मांग है कि किसी भी तरह से बाहरी लोगों का महाविद्यालय में प्रवेश ना हो साथ ही कॉलेज के सभी द्वार पर गार्ड की व्यवस्था महाविद्यालय प्रशासन द्वारा की जाए। साथ ही महाविद्यालय के द्वारा सभी को पहचान पत्र उपलब्ध करवाए जाएं। जिससे पहचान पत्र से ही छात्राओं को अंदर प्रवेश की अनुमति हो। 

मीरा कन्या महाविद्यालय के उपाध्यक्ष मुमुक्षा शर्मा ने बताया कि महाविद्यालय में मीराबाई की मूर्ति पर सिर्फ महाविद्यालय का नाम अंकित हो साथ में ही जिस सत्र में यह लगी है वह अंकित किया जाए। इसके अलावा किसी भी छात्र नेता का नाम नहीं लिखा जाए।