×

नव सृजित बेदला खुर्द ग्राम पंचायत के नवीन भवन का काम शुरू

बुधवार को शुभ मुहूर्त में पूरे विधि विधान के साथ इसका शिलान्यास किया गया

 

उदयपुर शहर के समीप स्थित नव सृजित बेदला खुर्द ग्राम पंचायत के नवीन भवन का काम शुरू हो गया है। इस नए भवन को 6 माह के पश्चात बनाकर गांव के लोगों को समर्पित किया जाएगा। नए भवन के निर्माण को लेकर बुधवार को शुभ मुहूर्त में पूरे विधि विधान के साथ इसका शिलान्यास किया गया ।

इस अवसर पर जिला परिषद  सदस्य पिंकी मांडावत, बड़गांव उपप्रधान प्रताप सिंह राठौड़, बेदला खुर्द सरपंच सोनल गाछा, उप सरपंच निमित्त डांगी, समाजसेवी विजय सिंह चौहान, जितेंद्र नागदा, हेमराज डांगी, विनोद गाछा, फतह सिंह चौहान, प्रेम डांगी, वार्डपंच हीरा लाल डांगी, विष्णु कुंवर, पप्पू गमेती, मीना नगारची और गांव के मौतबिरो की मौजूदगी में पूजित शिला रखकर नए भवन की बुनियाद को रखा गया।

गौरतलब है कि पंचायती राज के पिछले परिसीमन में बेदला ग्राम पंचायत को तोड़कर बेदला खुर्द नई ग्राम पंचायत का सृजन किया गया था। इसके बाद से ही लगातार नए भवन को बनाने के लिए कवायद जारी थी। ऐसे में अब सभी औपचारिकताओं को पूर्ण करने के बाद अब छोटा बेदला स्कूल परिसर के बाहर इस नए भवन का निर्माण ग्राम पंचायत की ओर से किया जा रहा है।

करीब 40 लाख रुपए की लागत से बनाए जा रहे इस नए भवन में सभी जनता की सभी सुविधाओं को ध्यान में रखकर इसका निर्माण कराया जा रहा है। इस भवन के बनने से रामगिरी, सबलपुरा और छोटा बेदला क्षेत्र के लोगो को खासा फायदा होगा।