×

उदयपुर के न्यू भूपालपुरा में नर्स मिली पॉजिटिव 
 

एमबी अस्पताल के कोरोना वार्ड में थी कार्यरत 
 
 
जिले में कोरोना से प्रभावित मरीजों की संख्या बढ़कर हुए सात
 

उदयपुर 27 अप्रैल 2020। शहर के सुखेर थाना क्षेत्र के अंतर्गत न्यू भूपालपुरा के पन्ना विहार में आज सोमवार को एमबी अस्पताल में कार्यरत एक नर्स के कोरोना से पॉजिटिव होने की सूचना से समूचे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। 55 वर्षीया महिला नर्स महाराणा भूपाल चिकित्सालय के कोरोना वार्ड में ड्यूटी कर रही थी। 

महिला नर्स के पॉजिटिव होने की सूचना मिलते ही मौके एडिशनल एसपी गोपाल स्वरुप मेवाड़ा और एडीएम संजय कुमार सहित पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और समूचे क्षेत्र को सील कर दिया। न्यू भूपालपुरा क्षेत्र में कर्फ्यू लगा दिया गया है। 

महिला नर्स के पॉजिटिव मिलने से अब प्रशासन नर्स के सम्पर्क में आए परिजन, हॉस्पिटल स्टाफ और मरीजो की सूची तैयार कर रही है। ताकि उन सबकी जांच कर उन्हें क्वारंटाइन किया जा सके। 

जिले में कोरोना से प्रभावित मरीजों की संख्या बढ़कर हुए सात 

उल्लेखनीय है की मल्लातलाई क्षेत्र से नर्स समेत चार मरीजो की संख्या के अतिरिक्त अब तक बचा रहे उदयपुर में दो दिनों से मरीज़ो की संख्या बढ़कर सात हो गई है। कल तक उदयपुर के सलूम्बर के बस्सी गावं में एक किशोर पॉजिटिव मिला था जबकि मावली के थामला गांव में भी एक मरीज़ पॉजिटिव पाया गया था वहीँ आज एमबी अस्पताल के कोरोना वार्ड में कार्यरत एक महिला नर्स के पॉजिटिव होने से लेकसिटी की चिंता बढ़ गई है।