×

पेसिफिक मेडिकल कॉलेज के नर्सिंग छात्रों ने कलेक्ट्रेट के बाहर किया प्रदर्शन

रजिस्ट्रेशन नंबर को लेकर किया प्रदर्शन 

 

पेसिफिक मेडिकल कॉलेज एंड साइंस के नर्सिंग छात्रों ने रजिस्ट्रेशन नंबर को लेकर जिला कलेक्टर कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन।

उदयपुर के उमरडा में स्थित पीआईएमएस हॉस्पिटल के नर्सिंग छात्र-छात्राएं शुक्रवार को जिला कलेक्टर कार्यालय के बाहर एकत्रित हो गए और शिक्षा के दलालों को गोली मारो सालों को नारों के साथ जोरदार प्रदर्शन करते हुए पीआईएमएस हॉस्पिटल एंड साइंस कॉलेज उमरडा का जमकर विरोध प्रदर्शन किया । 

ज्ञापन देने पहुंचे नर्सिंग छात्रों ने बताया कि पीआईएमएस हॉस्पिटल एंड साइंस कॉलेज से पास आउट हुए छात्रों को लंबे समय से रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं मिलने की वजह से काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है पासआउट नर्सिंग छात्र कही भी नोकरी के लिए अप्लाई नहीं कर सकता है ।

आपको बता दें कि रजिस्ट्रेशन नंबर को लेकर नर्सिंग छात्र पिछले लंबे समय से मांग कर रहे हैं और कॉलेज परिसर में भी प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन कॉलेज प्रशासन की ओर से इसकी और ध्यान नहीं दिया जा रहा ऐसे में परेशान छात्र आज जिला कलेक्टर कार्यालय के बाहर एकत्रित हो गया और जमकर विरोध प्रदर्शन करते हुए जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा ।