×

पंड्या परिवार पहुंचा उदयपुर, वहाइट वेडिंग थीम से आज कार्यक्रम शुरू

उदयसागर झील स्थिति राफेल होटल में हो सकती है शादी

 

उदयपुर 13 फरवरी 2023 । भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर और युवा भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या की उदयपुर में शादी होने वाली है। इसके लिए सोमवार को परिवार के सदस्य मुम्बई से फ्लाइट से उदयपुर पहुंच चुके हैं।  

एयरपोर्ट पर उनके आने से पहले कई लोगों की भीड़ जमा हो गई। हार्दिक पंड्या के साथ उनकी पत्नी नताशा, भाई क्रुणाल सहित परिवार के अन्य सदस्य थे।  बताया जा रहा है कि उनके शादी के कार्यक्रम आज से शुरू हो जाएंगे। अभी शादी के कार्यक्रम किस होटल में रखे गए हैं यह साफ नहीं हुआ है लेकिन बताया जा रहा है कि उदयपुर के उदयसागर झील के मध्य स्थित राफेल होटल में हो सकते हैं  

आज होगा मेहंदी कार्यक्रम और कल शादी

जानकारी के अनुसार हार्दिक और नताशा की शादी के कार्यक्रम आज से शुरू हो जाएंगे। आज मेहंदी कार्यक्रम होगा और फिर कल दोनों की हिन्दू रीति रिवाज से शादी होगी। दोनों ने दो साल पहले ही शादी की थी लेकिन कोरोना के कारण कोर्ट मैरिज की थी जिसमें परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे। इसी कारण वह फिर से शादी करने जा रहे हैं। हार्दिक-नताशा का एक बेटा भी है जिसका नाम अगस्तया है। 

इधर उनकी इस वेडिंग में कौन-कौन हस्तियां शामिल होगी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन इस शादी में हॉलीवुड स्टार, क्रिकेटर, उद्योपगपति व  बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियां शिरकत कर सकती हैं। यह विवाह आयोजन तीन दिन होंगे और हार्दिक-नताशा ने अपनी शादी की थीम व्हाइट वेडिंग रखी है। उसी के अनुसार यह कार्यक्रम होंगे।