×

आयुक्त के निर्देश पर निगम टीमों ने राहगीरों को पहुंचाया आश्रय स्थल

बारिश में पहुंचाई राहत

 
फुटपाथ, सड़को पर सो रहे लोगों को भेजा आश्रय स्थल

उदयपुर 29 जनवरी 2023 । नगर निगम उदयपुर द्वारा शनिवार रात्रि बारिश के दौरान सड़क किनारे सो रहे निर्धन, गरीब, एवं मजदूर वर्ग को निगम वाहनों द्वारा आश्रय स्थल पर पहुंचा कर उन्हें राहत प्रदान की गई।

नगर निगम आयुक्त वासुदेव मालावत ने बताया कि शनिवार सायंकाल शहर में तेज बारिश हुई। बारिश के कारण तापमान में अचानक भारी गिरावट दर्ज की गई, इसी को ध्यान में रखते हुए शहर के विभिन्न स्थानों पर, फुटपाथ एवं सड़क किनारे सोने वाले लोगों को नगर निगम वाहनों के माध्यम से उन्हें आश्रय स्थल छोड़ा गया। स्थल में इनके लिए विशेष व्यवस्था की गई है। 

निगम आयुक्त ने इस कार्य हेतु जिला परियोजना अधिकारी शैल सिंह को विशेष निर्देश दिए गए। शैल सिंह के नेतृत्व में निगम की तीन टीमें गठित की गई थी जिन्होंने सायंकाल बारिश के बाद देर तक फुटपाथ एवं सड़क किनारे ठंड में ठिठुर रहे लोगो को वहा से उठाकर आश्रय स्थल पहुंचा कर उन्हें राहत प्रदान की गई। 

ज्ञात रहे कि कुछ समय पहले आयुक्त मालावत स्वयं ने भी रात्रि को शहर के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर सड़क फुटपाथ पर सोने वाले लोगों को आश्रय स्थल पहुंचाया था साथ ही भूखे मिले लोगों को भोजन के पैकेट भी वितरित किए थे।