×

प्रतापगढ़ - 11 नवंबर 2023 की प्रमुख खबरे 

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर

 

प्रतापगढ़ में धनतेरस पर दो कारों की आपस में भिड़ंत, दो महिलाओं और दो बच्चों सहित छह व्यक्ति घायल

प्रतापगढ़, 11 नवंबर। कल देर रात को राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर भूतियावाड घाटे के निकट दो कार की आमने-सामने हुई जोरदार भिड़ंत में दो महिलाओं और दो बच्चों सहित छह व्यक्ति घायल हो गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक कार पलट कर खाई में जा गिरी। सभी घायलों को 108 एंबुलेंस से प्रतापगढ़ के जिला चिकित्सालय लाया गया। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। सूचना पर धमोतर थाना पुलिस मौके पर पहुंचीं।

धमोतर थाना अधिकारी दीपक कुमार ने बताया कि मध्य प्रदेश के पिपलिया मंडी का रहने वाला मूलचंद गुर्जर अपने परिवार के साथ एक कार में सवार होकर छोटी सादड़ी की ओर जा रहा था। तभी राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर भूतियावाड घाटे के निकट सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उनकी कार पलट गई और खाई में जा गिरी ।

हादसे में मूलचंद और कार में सवार उसके परिवार के दो बच्चे ,दो महिलाएं एवं एक पुरुष जख्मी हो गए। सूचना पर धमोतर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से जिला चिकित्सालय पहुंचाया। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया जिसे पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।