×

प्रतापगढ़ - 6 अक्टूबर 2023 की प्रमुख खबरे

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर

 

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग की ओर से विशेष योग्यजनों को 22 स्कूटीया वितरित

प्रतापगढ़, 6 अकटूबर 2023 । राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के पीजी कॉलेज ऑडिटोरियम में आयोजित किए गए जिला स्तरीय समारोह में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग की ओर से विशेष योग्यजनों को 22 स्कूटीयां वितरित की गई। जिला प्रमुख इंदिरा मीणा और विधायक रामलाल मीणा ने विशेष योग्यजनों को चार पहिया स्कूटीयों की चाबियां प्रदान की। पीजी कॉलेज ऑडिटोरियम में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग की ओर से आयोजित किए गए कार्यक्रम में स्कूटीयों का निशुल्क वितरण किया गया। 

स्कूटीयों का निशुल्क वितरण किया जा रहा

विभाग के सहायक निदेशक डॉ. टी. आर आमेटा ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बजट घोषणा के अनुरूप जिले में विशेष योग्यजनों को स्कूटीयों का निशुल्क वितरण किया जा रहा है। जिले में विभाग की ओर से 94 विशेष योग्यजनों को स्कूटीयों का अलग-अलग चरणों में निशुल्क वितरण किया जाना है। इसी के तहत तीसरे चरण में 22 विशेष योग्यजनों को चार पहिया स्कूटीयों का निशुल्क वितरण किया गया।विधायक रामलाल मीणा और जिला प्रमुख इंदिरा मीणा ने विशेष योग्यजनों को स्कूटीयों की चाबियां प्रदान की। 

विधायक रामलाल ने मीणा कहा

इस दौरान अपने संबोधन में विधायक रामलाल मीणा ने कहा कि प्रदेश सरकार हर वर्ग के कल्याण के लिए कृत संकल्प है। विशेष योग्यजनों को आवागमन में किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो इसके लिए इस योजना के माध्यम से गुरुवार को स्कूटीयां प्रदान की गई। मीणा ने कहा कि असहाय और जरूरतमंद लोगों के प्रति मुख्यमंत्री गहलोत पूरी तरह से संवेदनशील है। समारोह को जिला प्रमुख इंदिरा मीणा ने भी संबोधित किया। यहां पर कई जनप्रतिनिधि और जिला स्तरीय अधिकारी भी मौजूद रहे।