×

भीलवाड़ा कांड के विरोध में प्रदर्शन 

मेवाड़ क्षत्रिय महासभा, गुर्जर समाज संघ सहित कई संगठनों ने जिला कलेक्ट्री के बाहर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौपा 

 

राजस्थान के भीलवाड़ा में नाबालिग बच्ची के साथ गैंग रेप कर भट्टी में जलाने वाले मामले ने पूरे देश को शर्मसार कर दिया है। उसके बाद अब परिवार को न्याय दिलाने और आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने के लिए पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं । 

उदयपुर में भी सोमवार को मेवाड़ क्षत्रिय महासभा, गुर्जर समाज संघ सहित कई संगठनों ने जिला कलेक्ट्री के बाहर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौप कर आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की है। 

गुर्जर महासंघ के भूपेंद्र सिंह धायभाई ने कहा कि राजस्थान के भीलवाड़ा में हुई इस घटना में पूरे देश को शर्मसार किया है ।और जिस तरह से एक मासूम के साथ गैंग रेप कर उसे भट्टी में जला दिया गया ऐसे में कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। और जल्द परिवार को न्याय दिलाना चाहिए। 

वहीं इस मामले में क्षत्रिय महासभा के चंद्रवीर सिंह करेलिया ने कहा कि राजस्थान में इस तरह की घटनाएं हो जाती है और जनप्रतिनिधियो ने अभी तक चुप्पी साध रखी है । वहीं विभिन्न पार्टियां सिर्फ राजनीति करते हैं इस मुद्दे को उन्हें भी पुर जोर तरीके से उठाना चाहिए जिससे कि परिवार को न्याय मिल सके। कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कर केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाकर आरोपियों को जल्द फांसी दिलवाने और परिवार को उचित न्याय दिलवाने की मांग की है