×

पिछोला झील में मिले युवक के परिजनों ने कलेक्ट्री पर धरना प्रदर्शन किया

युवक की मौत के कारणों की निष्पक्ष जाँच करने की मांग की

 

उदयपुर 8 दिसंबर 2022 । अलसीगढ़ के रहने वाले युवक की पिछोला में की गई आत्महत्या के मामले पर संदेह जाहिर करते हुए उसके परिजनों ने कलेक्ट्री पर धरना प्रदर्शन किया और युवक की मौत के कारणों की निष्पक्ष जाँच करने की मांग की। 

इस अवसर पर राजस्थान आदिवासी संग उदयपुर के ज़िला अध्यक्ष धनराज आर्य ने बताया की आज गुरुवार को सभी ग्रामवासियों और मृतक के घर वालों ने धरना देते हुए इस मामले की निष्पक्ष जाँच की मांग की है, सभी को शंका है की ये एक आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है जिसमे होटल मालिक या कर्मचारियों का हाथ है। 

धनराज ने कहा की मृतक राजेश पिछले 1 साल से गणगौर घाट स्थित होटल पर काम कर रहा था, 5 दिसम्बर को उसका भाई उसे होटल पर लेने भी गया था लेकिन उसे मना कर दिया गया, और अगले दिन 6 दिसम्बर की सुबह पुलिस से सुचना मिली की राजेश पिछोला में कूद गया है ,घर वाले पहुचे और पुलिस को रिपोर्ट दी उस से पहले ही होटल कर्मचारियों की तरफ से एक रिपोर्ट पुलिस को दे दी गई थी, धनराज ने कहा की उन्हें संदेह है की हो सकता है की मृतक ने होटल मालिक से पैसे की मांग की हो या होटल के अन्य कर्मचारियों से उसका कोई झगडा हुआ था जिसके बाद ये सब हुआ है। 

धनराज ने इस को लेकर ज्ञापन एसपी को सोंपते हुए मांग की है की पुरे मामले की सही से जाँच की जाए, क्षेत्र में लगे सीसी टीवी कमरों के फुटेज चेक किये जाए और जो भी लोग इस पूरी घटना में शामिल हैं उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए।  

गौरतलब है की गणगौर घाट पर स्थित होटल पर काम करने वाला राजेश तीन दिनों से लापता था, होटल में साथ काम करने वाले कर्मचारियों ने उसके घर वालों को सुचना भी दी थी, जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही थी और आज गुरुवार को उसकी लाश पिछोला में मिली।