×

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

राजस्थान के चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने भी लगवाई वैक्सीन 

 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने टीका लगवा कर कहा कि वैक्सीन को लेकर डरे नहीं, यह सुरक्षित है 

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एसएमएस  के इनफेक्शियस डिजीज अस्पताल (आईडीएच) सेंटर पहुंचकर कोराना की वैक्सीन का टीका लगवाया। मुख्यमंत्री के साथ चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा को भी वैक्सीन का टीका लगाया गया। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने टीका लगवा कर कहा कि वैक्सीन को लेकर डरे नहीं । यह सुरक्षित है प्राथमिकता क्रम से बारी आने पर वैक्सीन लगवाएं और अपने आस पास के लागों को भी प्रेरित करे। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने पहले ही कहा था कि राजस्थान में वैक्सीनेशन का काम बहुत ढंग से होगा।

आप देख रहे कि पुरे राजस्थान के अंदर प्रतिदिन दो लाख लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही हैै। पूरे देश का लगभग 25 प्रतिशत वैक्सीनेशन राजस्थान में किया जा रहा है। कारेोना का मैनेजमेंट शानदार रहने से राजस्थान में हमारे स्वास्थ्यकर्मियों का मनोबल बढा हुआ है। शानदार तरीके से काम चल रहा है। राजस्थान में एक टीम बन गई है। पिछले साल मार्च में कारोना आया था, स्वास्थ्यकर्मियों और इसमें लगे कर्मचारियों का एक साल तक अपने आप को तैयार रखना तारीफ के काबिल है। इसके लिए मेडिकल टीम को बधाई। पूरे राजस्थान में सबने मिलकर कारेाना सयं जंग लड़ी है।

हर वर्ग ने साथ दिया है। गहलोत ने लोगों से अपील करते हुए कहा, जनता को मैसेज देना चहता हूं कई जगह वापस कोराना बढ रहा है। राजस्थान में हम कारेाना की जीती जंग हार न जाएं, इसलिए कोराना पर लापरवाही बिल्कुल भी नहीं बरतें। कई राज्यों में कोराना बढ रहा है और लॉक डाउन की नौबत आ रही है इसलिए हमें सचेत रहना है।  इसके साथ ही मुखयमंत्री अशोक गहलोत के बाद पूर्व मुख्यमंत्री वंसुधरा राजे भी कोरोना वैक्सीन का टीका लगाएगी।