×

राजसमंद-28 फ़रवरी 2024 की प्रमुख खबरे

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर 

 

News-प्रहलाद सिंह को मिली सरकारी नौकरी
कन्हैयालाल हत्याकांड के मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार करवाने में किया था सहयोग

राजसमंद, 28 फरवरी 2024 । उदयपुर निवासी कन्हैया लाल टेलर के हत्याकांड के मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार करने में सहयोग करने वाले व्यक्ति प्रहलाद सिंह चुंडावत पुत्र मनोहर सिंह चुंडावत को राजस्थान राज्य सरकार द्वारा राजस्थान चतुर्थ श्रेणी सेवा नियम में शिथिलता प्रदान कर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर नियुक्ति प्रदान की गई है। 

प्राप्त आदेश अनुसार मंत्रिमण्डल की आज्ञा संख्या 209/2023 द्वारा उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड के मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कराने में सहयोग करने वाले युवक प्रहलाद सिंह चुण्डावत पुत्र श्री मनोहर सिंह चुण्डावत, को संयुक्त शासन सचिव गृह (ग्रुप-1) विभाग के पत्रांक अनुसार राजस्थान चतुर्थ श्रेणी सेवा नियम, 1999 में शिथिलता प्रदान की गई। 

स्वीकृति के आधार पर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर नियुक्ति हेतु दिनांक 30 जनवरी 2024 को जिला स्तर पर गठित कमेटी द्वारा आवेदक की शैक्षणिक योग्यता एवं अन्य दस्तावेजो के आधार पर राजस्थान चतुर्थ श्रेणी सेवा नियम, 1999 के तहत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर नियुक्ति दिए जाने की अनुशंषा की गई जिसके पश्चात प्रहलाद सिंह को नियुक्ति प्रदान करते हुए उनका पदस्थापन उपखंड कार्यालय देवगढ़ में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के रिक्त पद पर किया गया है।