×

रविवार को कर्फ्यू में 10 घंटे की छूट रही, स्थिति पुरी तरह सामान्य रही

सभी शहर वासियों ने सामान्य तरीके से जरूरत के समानों की खरीदारी की

 

उदयपुर 3 जुलाई 2022 । रविवार को 10 घंटे के लिए कर्फ्यू में ढील दी गई जिसके दौरान शांति बहाल रही जिसको देखते हुए सोमवार को दिन में पूरी तरह 12 घंटे यानि सुबह 8 बजे से शाम 8 बजे तक ढील दी गई है। रात को 8 बजे से सुबह 8 बजे तक 12 घंटो के लिए कर्फ्यू रहेगा। 

इस मौके पर सीनियर पुलिस अधिकारी आईपीएस दिनेश एमएन ने बताया की स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में रही। पिछले 5-6 दिनों में देखा गया की 28 तारीख को जो घटना हुई थी उसके बाद जुलुस वगैरह निकलें लेकिन कोई बड़ी घटना होना सामने नही आयी कोई अशांति नही फैली और इसका सारा क्रेडिट उदयपुर वासियों का हैं।

 

दिनेश एमएन ने कहा की इस से पहले भी कभी कोई सांप्रदायिक टकराव होने की घटना सामने नही आयी हैं। हमारा शहर पूरा टूरिज्म पर निर्भर हैं और इसी लिए टूरिज्म के लिहाज से शांति रखना जरूरी हैं, सरकार की मंशा भी थी सब चीजे सामान्य की जाए ताकि लोगों में सुरक्षा की भावना पैदा करे।  यहाँ की पुलिस और प्रशासन ने भी शांति बहाली में बहुत मेहनत की हैं।

एम एन ने कहा की शनिवार को एडिजी रंगास्वामी ने मीटिंग ली जिसमे आईजी,एसपी एवं पुलिस और प्रशानिक अधिकारी भी मौजूद रहे। इस मीटिंग में निश्चित किया गया की ऐसे और तत्वों को आइडेनटिफाई करें, सभी आसामाजिक तत्वों को पाबन्द किया जाये और शांति बहाली के सख्त एक्शन भी लेना हैं।