×

बडावली मुख्य मार्ग पर स्थित चार दुकानों को देर रात दबंगो ने किया ध्वस्त

सेमारी थाना क्षेत्र में दबंगों ने जेसीबी चलकर ध्वस्त की दुकाने

 
पीड़ित ने एसपी को सौंपा ज्ञापन

उदयपुर जिले के सेमारी थाना क्षेत्र के बडावली मैं कुछ दबंगों ने मुख्य मार्ग की चार दुकानों पर जेसीबी चलाकर उन्हें ध्वस्त कर दिया अब पीड़ित दबंगों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए थानों के चक्कर काटने पर मजबूर है। 

जानकारी के अनुसार सेमारी थाना क्षेत्र के बडावली मुख्य मार्ग पर नाथू सिंह पिता रूपनाथ सिंह हाल निवासी दिल्ली की अपनी जमीन के पास 4 दुकाने स्थित है जिनका निर्माण प्रार्थी ने 25 वर्ष पूर्व करवाया था । 17 मार्च को बडावली के कुछ दबंगों ने चारों दुकानों पर जेसीबी चलाकर उन्हें ध्वस्त कर दिया पीड़ित को जैसे जानकारी मिली वह दिल्ली से बड़ावली पहुंचा और शबरी थाने में प्राथमिक रिपोर्ट दी लेकिन कार्यवाही ना होने पर पीड़ित ने आज एसपी से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। 

पीड़ित ने बताया कि इन दुकानों पर पिछले कई वर्षों से शराब की दुकान और दूध डेरी का संचालन किया जा रहा था जिसके दस्तावेज भी मेरे पास में है लेकिन गांव में मेरी अनुपस्थिति के चलते कुछ दबंग उस जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं इसी के चलते उन्होंने जेसीबी चलाकर मेरी चारों दुकानों को ध्वस्त कर लाखों का नुकसान कर दिया। 

अब पीड़ित इस मामले को लेकर परेशान हो रहा है और कोई भी ज़िम्मेदार कार्रवाई नहीं कर रहा हे जिससे बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद हो रहे है।