×

 अम्बामाता चरक मार्ग पर तेज़ रफ़्तार कार ने दो युवतियों की ली जान, 1 युवक भी घायल

कार मुल्ला तलाई से राडा जी चौराहा की तरफ आ रही थी

 

उदयपुर 1 जनवरी 2022 । शहर के अंबामाता थाना क्षेत्र में अरावली हॉस्पिटल के सामने चरक मार्ग पर एक तेज़ रफ़्तार कार ने दो युवतियों की जान ले ली। बताया जा रहा है की कार मुल्ला तलाई से राडा जी चौराहा की तरफ आ रही थी। वहीँ एक युवक भी गंभीर रूप से घायल है। 

हादसे में मृतक युवतियों की पहचान 19 वर्षीया कहकशां पुत्री मोहम्मद अली निवासी मस्तान बाबा कॉलोनी मुल्ला तलाई एवं 30 वर्षीया सब्ज़ी विक्रेता सविता पत्नी भीमा निवासी कालीवास के रूप में की गई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुल्ला तलाई से राडा जी चौराहा की तरफ आ रही तेज़ रफ़्तार कार ने पहले एक बाइक को अपनी चपेट में लिया। बाइक सवार युवक युवक घायल है जबकि बाइक के पीछे बैठी युवती की मौत हो गई। वही कार ने एक सब्ज़ी विक्रेता महिला को भी अपनी चपेट में ले लिया।  हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। दो युवतियों को तुरंत एमबी अस्पताल ले जाया गया जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 

इधर मौके से एक कार बरामद की गई जिसका रजिस्ट्रेशन न, RJ 27 CG 7208 है। जिसका मालिक पराक्रम सिंह बताया जा रहा है। इधर, महिलाओ के परिजन अम्बामाता थाना के बाहर एकत्र हो गए है और घटना की जांच की मांग कर रहे है।  जबकि एमबी अस्पताल में शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है।