×

MLSU- छात्रसंघ अध्यक्ष कुलदीप सिंह ने विश्वविद्यालय के एक कर्मचारी को जड़ा थप्पड़ 

कर्मचारी प्रशासनिक भवन में धरने पर बैठ गए

 

उदयपुर 14 दिसंबर 2022 ।  उदयपुर का मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय आए दिन चर्चा में रहता है,  विश्वविद्यालय में समय-समय पर कोई ना कोई विवाद होते रहते हैं।

ऐसा ही एक मामला बुधवार को विश्वविद्यालय में देखने को मिला जहां विश्वविद्यालय के केंद्रीय छात्रसंघ अध्यक्ष कुलदीप सिंह सुवावत ने विश्वविद्यालय के एक कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया। जानकरी के अनुसार एसएफएस डिपार्टमेंट में कार्यरत नागेंद्र को कुलदीप सुवावत ने थप्पड़ मारा है।

विश्वविद्यालय में छात्र नेता आए दिन किसी न किसी समस्या को लेकर ज्ञापन सौंपने जा रहे हैं, इसी कड़ी में आज छात्रसंघ अध्यक्ष कुलदीप सिंह ई रिक्शा से संबंधित विषय पर बात करने गए थे। इस दौरान उनकी कहा सुनी नागेंद्र नाम के कर्मचारी से हो गई और इसी बीच सुवावात ने कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया। 

जिसके बाद सूचना पर मौके पर प्रताप नगर थाना पुलिस पहुंची और कुलदीप सिंह को अपने साथ थाने ले गई, कर्मचारी को थप्पड़ मारने की बात सामने आते ही सभी कर्मचारी प्रशासनिक भवन में धरने पर बैठ गए और कुलदीप सिंह के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करने लगे। 

आपको बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब अध्यक्ष किसी विवाद में घिरे हो, इससे पहले भी वे ऐसी कई हरकतें कर चुके हैं जिसकी वजह से उनके खिलाफ लोगों ने विरोध जताया। 

पूर्व में भी सुवावत ने एक गार्डन में घुसकर मंच पर अभद्र व्यवहार किया था जिसपर पुलिस उन्हें पकड़ कर थाने ले गई थी, और आज उन्होंने यूनिवर्सिटी के कर्मचारी को ही थप्पड़ जड़ दिया, फिलहाल कर्मचारियों का कहना है कि कुलपति और रजिस्ट्रार एक मीटिंग में व्यस्त है उनके आते ही इस मामले पर विचार किया जाएगा।