×

सलूंबर-27 अक्टूबर 2023 की प्रमुख खबरे

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स

 

News-हाड़ी रानी महाविद्यालय में क्विज प्रतियोगिता का हुआ आयोजन
अनिवार्य मतदान की शपथ दिलाई 

राजकीय हाड़ी रानी स्नातकोत्तर महाविद्यालय में क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया क्विज के लिए विषय का नाम 'मतदान एक  महादान' दिया गया। इस प्रतियोगिता में महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने उत्साह से भाग लिया। 

इस प्रतियोगिता में प्रतियोगी छात्र-छात्राओं में से सुश्री हेतल सुथार प्रथम स्थान पर रही, द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर गीता सालवी एवं सुजल जैन रहे, इस क्विज प्रतियोगिता के पश्चात छात्र-छात्राओं को अनिवार्य मतदान की शपथ दिलाई एवं छात्र-छात्राओं को शत प्रतिशत मतदान के लिए प्रेरित करते हुए वोटर हेल्पलाइन एप, केवाईसी एप, सक्षम एप, सी-विजिल एप के बारे में बताया विद्यार्थियों ने स्वयं मोबाइल से मतदाता सूची में अपना नाम खोजने मतदाता पंजीकरण और संशोधन के लिए फॉर्म जमा करने डिजिटल फोटो मतदाता परिचय डाउनलोड करने आचार संहिता उल्लंघन पर शिकायत करने चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवार के बारे में विवरण ढूंढने की प्रक्रिया को प्रयोगात्मक रूप से सीखा। 

यह रहे उपस्थित 

इस अवसर पर नगर पालिका क्षेत्र के समस्त बीएलओ रमेश जी भट्ट, मोहम्मद अकरम, धर्मेंद्र कुमार, शुभम, महेंद्र शर्मा, महेश सुथार, दीपक, निशांत, नरेंद्र कुमार,भूपेंद्र कुमार, प्रकाश, कुश नागदा, राहुल सेन, एवं सुपरवाइजर नाथू लाल जी पटेल एवं महाविद्यालय के प्राचार्य एवं व्याख्याता उपस्थित रहे।