×

पुलिस शहीद दिवस पर पुलिस के जवानों को दी गई श्रद्धांजलि

रिजर्व पुलिस लाइन उदयपुर में भी ग्राउंड में स्थित शहीद स्मारक पर देश भर में शहीद हुए पुलिस के जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई
 

उदयपुर 21 अक्टूबर 2023। पुलिस शहीद दिवस के मौके पर राजस्थान के सभी जिलों में शहीद स्मरकों पर पुलिस जवानों को श्रद्धांजलि देने का दौर जारी रहा, इसी कड़ी में शनिवार को रिजर्व पुलिस लाइन उदयपुर में भी ग्राउंड में स्थित शहीद स्मारक पर देश भर में शहीद हुए पुलिस के जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई, और पुष्प चक्र प्रदान किया गया। 

इस मौके पर उदयपुर रेंज के आईजी अजय पाल सिंह लांबा ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी पुलिस लाइन के शहीद स्मारक पर देशभर में शहीद हुए पुलिस के जवानों को उदयपुर पुलिस द्वारा श्रद्धांजलि अर्पित की गई और शहीदों के परिवारों का सम्मान किया गया। कार्यक्रम के दौरान पुलिस के जवानों ने मार्च पास्ट किया और परेड की सलामी दी गई।

इसके बाद पुलिस लाइन के सभागार में विशाल रक्तदान शिविर का भी आयोजन भी किया गया। जिसमें पुलिस के जवानों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। पुलिस शहीद दिवस के कार्यक्रम में जिला पुलिस अधीक्षक भवन भूषण सहित पुलिस विभाग के कई थाना अधिकारी और जवान मौजूद रहे।