×

चोरों से परेशान ग्रामीणों ने उदयपुर -झाड़ोल मार्ग पर लगाया जाम

थानाधिकारी नाई को सौंपा ज्ञापन 

 

उदयपुर 7 अप्रैल 2024 । ज़िले के नाई थाना क्षेत्र में चोरों से परेशान ग्रामीणों ने रविवार को उदयपुर -झाड़ोल मार्ग पर जाम लगा दिया। इस मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण इकठ्ठा हुए जिन्होंने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और बढ़ते अपराध के विरुद्ध पुलिस की कार्यवाही में लापरवाही करने का आरोप लागाया और थानाधिकारी नाई को ज्ञापन सौंप कर क्षेत्र में बढ़ रही आपराधिक गतिविधियों और चोरियों के बारे में अवगत करवाया और उनपर अंकुश लगाने को मांग की।

ग्रामीणों ने ज्ञापन के जरिये पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा को पूर्व में भी नाई और आस-पास के इलाके में हुई चोरी की घटना को लेकर सम्बंधित थाना पुलिस को रिपोर्ट देकर अवगत करवाया गया लेकिन कोई ठोस कार्यवाही नहीं हुई और उसके बाद भी लगातार चोरीयों की वारदातें बढ़ती रही।

ज्ञापन में ग्रामवासियों ने थानाधिकारीयों को स्पष्ट किया की अगर 24 घंटे में कोई ठोस कार्यवाही नहीं की गईं तो उनके द्वारा रोड जाम किया जाएगा और इस दौरान कोई जनहानि होती है तो इसकी समस्त जिम्मेदारी प्रशासन की होंगी। हालांकि ग्रामीणों के प्रदर्शन और रोड जाम के दौरान क्षेत्र की ट्रैफिक व्यवस्था भी काफ़ी देर तक प्रभावित रही।