×

गधे से कार खिंचवाने के मामले में आया नया मोड़

यूट्यूबर और कार मालिक के खिलाफ मामला दर्ज

 

उदयपुर 27 अप्रैल 2023। दो दिन पहले गधे से क्रेटा कंपनी की कार बांध कर शोरूम तक ले जाने के मामले में नया मोड़ आ गया है। शोरूम मालिक ने कार मालिक और एक अन्य यूट्यूबर के खिलाफ संबंधित थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस मामले में अनुसंधान कर रही है। 

दरअसल उदयपुर शहर के रामजी हुंडई शोरूम से राजकुमार नामक युवक अपने काका शंकर लाल गायरी के नाम से एक क्रेटा कंपनी की कार खरीदी थी और उसमें खराबी होना बता कर क्रेटा कंपनी की कार को दो गधों से बांध शोरूम तक ले गया। 

इस मामले में रामजी हुंडई शोरूम के मैनेजर ने बताया कार में बाहर से कार्य करवाया गया जिसकी वजह से कार में खराबी आई है। वह भी कंपनी की ओर से सही कर कार मालिक को देने का आश्वासन दिया गया लेकिन कार मालिक और एक अन्य यूट्यूबर ने कंपनी को बदनाम करने को लेकर इस तरह का कृत्य किया है जिसको लेकर संबंधित थाने में यूट्यूब पर और कार मालिक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है।  

कार शोरूम के मैनेजर ने यह भी आरोप लगाया कि यूट्यूबर पल्लव सालवी नामक व्यक्ति ने अपने यूट्यूब पर वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 25 हजार रूपये की मांग की थी। हालांकि मामला दर्ज कराने के बाद अब पुलिस इस मामले में अनुसंधान कर रही है।