×

उदयपुर के तकनीशियन रतन सिंह का दिल्ली में सम्मान

पटेल व कुमावत को वृत्त स्तर पर नवाजा, लाइनमैन दिवस सम्मान समारोह

 

उदयपुर 4 मार्च 2024। भारत सरकार एवं राजस्थान सरकार की भावना के अनुरूप एवं अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक के निर्देशानुसार उदयपुर सर्किल के तत्वावधान में लाइन मेन दिवस सम्मान समारोह सोमवार को पटेल सर्किल स्थित निगम सभागार में हुआ।

संभागीय मुख्य अभियंता (उदयपुर जोन) गिरीश कुमार जोशी एवं अधीक्षण अभियंता (उदयपुर वृत) भवानी शंकर शर्मा के नेतृत्व में कार्यालय सहायक अभियंता (पवस) गिर्वा के तकनीशियन पुष्कर पटेल एवं कार्यालय सहायक अभियंता (पवस) बडगांव के तकनीशियन विनायक कुमावत को निगम हित, उपभोक्ता संतुष्टी एवं उच्च कोटि की कार्यशैली के लिए सर्किल स्तर पर प्रशस्ति पत्र दे कर सम्मानित किया गया। 

साथ ही कार्यालय सहायक अभियंता (पवस) मधुबन में कार्यरत तकनीशियन रतन सिंह राजपूत को भारत सरकार के ऊर्जा विभाग द्वारा दिल्ली में सम्मानित किया गया। इस अवसर पर अभियंतागण एवं निगमकर्मी सम्मिलित हुए। 

संभागीय मुख्य अभियंता ने राज्य सरकार की भावना के अनुरूप एवं प्रबंध निदेशक के निर्देशों के क्रम में “सूर्योदय योजना“ के तहत उपभोक्ताओं को सोलर पेनल लगवाने की जानकारी देकर प्रोत्साहित करने का संदेश दिया। संभागीय मुख्य अभियंता ने बताया कि आगामी 11 मार्च .2024 को “लाईफ सपोर्ट“ के बारे विशेषज्ञ डाक्टर एवं अधिकारियों का एक सेमीनार का आयोजन किया जायेगा जिससे निगम अधिकारी एवं कर्मचारी लाभान्वित होगें।