×

एमबी अस्पताल से बच्चा चुराने वाली महिला डिटेन, बच्ची सकुशल मिली

13 माह की बच्ची को ढूंढने में उदयपुर पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी
 

उदयपुर 27 फ़रवरी 2024। एमबी अस्पताल से चोरी बच्ची तक पहुंची पुलिस, आरोपी महिला और बच्ची को डिटेन कर उदयपुर पहुंची है। संभाग के सबसे बड़े महाराणा भूपाल हॉस्पिटल से चोरी हुई 13 माह की बच्ची को ढूंढने में उदयपुर पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है।  

आपको बता दें कि तीन दिन पूर्व उदयपुर के एमबी अस्पताल से बच्ची को चोरी करने के बाद अज्ञात महिला बच्ची को पैदल लेकर चली गई। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक योगेश गोयल के निर्देशन में पुलिस की 6 टीम में बनाई गई । साथ ही सीसीटीवी कमरे में दिखाई दे रही अज्ञात महिला की तलाश शुरू की गई । 

बीती देर रात को महिला और बच्ची को देलवाड़ा मार्ग से पैदल जाते हुए डिटेल कर लिया । बच्ची सह कुशल बरामद होने के बाद उदयपुर पुलिस ने राहत की सांस ली । 

हाथीपोल थाना अधिकारी आदर्श श्रीवास्तव ने बताया कि गिरफ्तार महिला से पूछताछ की जा रही है । सूत्रों के अनुसार बच्ची चोरी करने वाले महिला देलवाड़ा थाना क्षेत्र की है और अपने पति से पिछले लंबे समय से अलग रह रही थी और अकेली थी, महिला के कोई भी वारिस भी नहीं था । ऐसे में महिला ने बच्ची को चोरी कर अपने साथ ले गई । जिला पुलिस अधीक्षक योगेश गोयल इस मामले में जल्द ही खुलासा करेंगे।