×

गाना बजाने वाले की ऐसी चमकी किस्मत की रातोंरात बन गया करोड़पति

Dream 11 से जीते 1 करोड़ 40 लाख
 

किसी की किस्मत कब बदल जाए, बस अपने लक्ष्य के लिए लगातार प्रयास करते रहना चाहिए है. राजस्थान के प्रतापगढ़ में गाना बजाने वाला एक युवक रातोंरात करोड़पति बन गया। उस पर किस्मत और लक्ष्मी इस कदर मेहरमान हुईं कि अब हर कोई उसकी कहानी जानना चाह रहा है। प्रतापगढ़ के इंदिरा कॉलोनी का रहने वाला नरेंद्र कुमार गाने बजाने का काम करता है।

वह कॉलोनी में किराए के मकान में रहता है। ऑक्टोपैड प्ले करने के साथ-साथ वह क्रिकेट का दिवाना भी है और ऑक्टोपैड बजाकर घर का गुजारा करता है और  एक दिन में 400-500 रुपये की कमाई हो जाती है। 

\इस बीच गुरुवार को नरेंद्र कुमार की किस्मत ऐसी बदली कि वह रातोंरात करोड़पति बन गया। दरअसल में गुरुवार को IPL में बेंगलुरु (RCB) और पंजाब (PBKS) का मुकाबला था. इस मैच में RCB की टीम ने 60 रनों से जीत दर्ज की थी और विराट कोहली ने 47 गेंदों में 92 रन बनाए थे। नरेंद्र कुमार ने RCB की टीम को फेवरेट रखते हुए (ड्रीम इलेवन) Dream 11 में अपनी टीम बनाई।

टीम अच्छी बनी और मैच खत्म होने पर नरेंद्र कुमार 2 करोड़ रुपए जीत चुका था। हालांकि, टैक्स काटने के बाद उसके ड्रीम इलेवन खाते में एक करोड़ 40 लाख रुपए जमा हुए हैं। जो सामान्य औपचारिकता पूरी करने के बाद उसको मिल जाएंगे। इतनी बड़ी रकम जीतने के बाद उसका सिर्फ एक ही सपना है कि उसके पास खुद का मकान हो।

नरेंद्र कुमार ने बताया कि वह म्यूजिशियन है और ऑक्टोपैड बजाने करने का काम करता है। उसके लिए इतनी बड़ी राशि प्राप्त करना एक सपना के जैसा है।

किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रह रहे नरेंद्र कुमार ने लोगों से अपील की है कि वह इसको लत न बनाये। यह तो भाग्य था जो उसको इतनी बड़ी रकम मिल गई। वह खुद भी क्रिकेट खिलाड़ी है। म्यूजिशियन के साथ क्रिकेट खेलना उसका शौक है। इसी कारण वह एक अच्छी टीम का चयन कर पाया।