×

लूट से बचने के लिए भागा युवक कुएं में जा गिरा 

गोगुंदा में मेला देखने आए युवक का देर रात मोबाइल टॉर्च की रोशनी से निकाला बाहर 

 

उदयपुर 13 अप्रैल 2024 ।  ज़िले के गोगुंदा में लग रहे गणगौर मेला देखने आए एक युवक लूट के नियत से पीछे पड़े कुछ युवकों से बचने के लिए भागते समय कुएं में जा गिरा। बाद में रात को युवक को पुलिस की मदद से कुएं से मोबाइल टॉर्च की रोशनी के बीच निकाला गया। 

गोगुंदा में शुक्रवार की रात को जसवंतगढ़ निवासी केशुलाल (30) पुत्र किशनलाल गमेती चौगान से तालाब की ओर जाने वाले रास्ते पर खेत में स्थित कुएं में गिर गया। शोर मचाने से वहां से गुजर रहे लोगों से जानकारी मिलने पर ग्राम पंचायत के हेल्पर कुंदन सिंह ने तुरंत पुलिस को सूचना की। 

थानाधिकारी शैतान सिंह नाथावत जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों के सहयोग से कुंए में रस्सी डालकर युवक को बाहर निकालने के प्रयास शुरू किया। कुआं गहरा होने और अंधेरा होने के कारण अंदर कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था, बस युवक की आवाज ही सुनाई दे रही थी । 

इस बीच पुलिस और ग्रामीणों ने मोबाइल टॉर्च से रोशनी डालकर युवक को निकालने के प्रयास शुरू किए। युवक को बाहर निकालने के लिए ऊपर से रस्सी डाली गई। युवक कुएं में पाइप के सहारे लटका हुआ था। ग्राम विकास अधिकारी सुरेंद्र नगलिया ने बताया कि बाद में फायर बिग्रेड टीम मौके पर पहुंची और बड़े रस्से के साथ युवक को बाहर निकाला गया। 

युवक को बाहर निकालने के बाद उसे सीएचसी में पहुंचाया गया जहां उसका प्राथमिक उपचार शुरू किया। प्रारंभिक पूछताछ में युवक ने बताया कि वो तालाब की ओर गया था, जहां कुछ लड़कों ने उसके साथ लूट का प्रयास किया तो वह खेतों की ओर भागा, उस दौरान फिसलकर कुएं में गिर गया। इस दौरान वार्ड पंच कमलेश तेली, जसपाल सिंह, हिम्मत खटीक, एएसआई नन्द लाल सहित कई लोग मौजूद थे।