×

चेतक सर्किल पर लगे मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक

1 घंटे तक पुलिस की समझाइश के बाद नीचे उतरा

 

उदयपुर 19 मई 2023। शहर के चेटक सर्कल इलाके में शुक्रवार को उस वक्त अफरातफरी का माहौल हो गया जब वहां मौजूद बीएसएनएल ऑफिस में लगे मोबाइल टावर पर अचानक से एक युवक चढ गया और निर्वस्त्र होकर उसने काफी देर तक टावर पर ही हंगामा मचाया।

इस दौरान युवक ने मोबाइल टावर पर लगे कई सारे उपकरणों को तोड़कर नीचे जमीन पर भी फेंका। हालांकि इस घटना की जानकारी मिलने पर उदयपुर की  हाथीपोल थाना पुलिस, फायर बिग्रेड की 2 गाड़ियां और सिविल डिफेंस की टीम भी रेस्क्यू के लिए मौके पर पहुंची।

शहर का सबसे व्यस्ततम इलाका चेटक सर्कल होने की वजह से मौके पर काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस और अन्य विभाग के लोगों ने टावर पर चढ़े युवक को नीचे उतर आने के लिए अपील की उसके बाद करीब 1 घंटे की समझाइश के बाद युवक धीरे-धीरे टावर से खुद ही नीचे उतर आया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक मानसिक रूप से बीमार है, पुलिस टावर से नीचे उतर आने के बाद उसे मनोचिकित्सक विभाग में लेकर गई जहां उसे इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है।

पुलिस द्वारा प्राथमिक पूछताछ में युवक ने बताया कि वह गाजियाबाद का रहने वाला है और उसका नाम विकास कश्यप है, हालांकि पुलिस का कहना है कि मानसिक रूप से बीमार होने की वजह से वह बार-बार अपने घर वालों का और अपना पता अलग-अलग बता रहा है इसी को लेकर अब पुलिस द्वारा उसे मनोचिकित्सक विभाग में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।