×

गोगुन्दा में रोडवेज बस ने बाइक को लिया चपेट में, युवक की मौत

उदयपुर के एमबी अस्पताल लाते समय युवक ने रस्ते में तोडा दम

 

उदयपुर 9 फरवरी 2022। जिले के गोगुंदा में नेशनल हाईवे-27 पर मोड़ी पुलिया के नीचे तेज़ गति से आ रही एक रोडवेज बस ने सामने से आ रही बाइक को अपनी चपेट में लिया। इससे बाइक पर सवार दो युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए उदयपुर लाते समय एक युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। 

हादसे में मृतक युवक की पहचान तक़रीबन 17 वर्षीय जैतराम गरासिया पिता अचला राम निवासी भीमाणा जिला पाली के रूप में की गई।  वहीँ हादसे के बाद रोडवेज बस का चालक मौके से फरार हो गया। काफी देर बाद बस के चालक ने थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी। रोडवेज में सवार 44 सवारियों को अन्य रोडवेज बस में शिफ्ट कर उदयपुर पहुंचाया गया। पुलिस ने बस की ज़ब्त कर लिया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिरोही की तरफ से तेज़ गति से आ रही बस ने गोगुन्दा कस्बे में प्रवेश करते समय मोड़ी पुलिया के नीचे सामने से आ रही बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। रोडवेज की टक्कर से बाइक तकरीबन 50 फ़ीट घसीटते हुए चली गई। एक युवक के सीने के ऊपर से टायर गुज़र गया। वहीँ दुसरे युवक के दोनों पैरों के ऊपर टायर चढ़ गया। जबकि बाइक और हेलमेट के परखच्चे उड़ गए।

दुर्घटना की सूचना पर गोगुंदा थाना पुलिस के एएसआई हरि सिंह, डीओ इंचार्ज हेड कांस्टेबल मंगल सिंह, भरत सिंह और योगेश्वर सिंह के साथ एम्बुलेंस चालक सोहन सिंह ने मौके पर पहुंचकर युवकों को तुरन्त गोगुंदा अस्पताल पहुंचाया। जहां से डॉक्टरों ने ज्यादा गम्भीर होने और खून अधिक बहता देख उदयपुर सरकारी अस्पताल रैफर कर दिया। इनमे से एक युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।