×

फतहसागर में डूबे अज्ञात युवक की मौत

आपदा प्रबंधन की टीम ने शव को निकाला बाहर 

 

पुलिस जुटी हुई है अज्ञात युवक की शिनाख्त के प्रयास में 

उदयपुर 21 अप्रैल 2022। फतहसागर झील में आज गुरुवार सुबह देवाली छोर पर नहाते वक्त एक अज्ञात युवक की डूबने से मौत हो गई। अम्बामाता थाना पुलिस ने युवक के शव को मोर्चरी में रखवाया है।  पुलिस द्वारा अज्ञात युवक के शव की शिनाख्तगी के प्रयास जारी हैं।

अम्बामाता एसएचओ सुनील टेलर ने बताया कि गुरुवार सुबह 6 बजे पुलिस कंट्रोल रूम से आपदा प्रबंधन को सूचना मिली कि फतहसागर पाल के देवाली छोर पर कोई व्यक्ति नहाने के दौरान डूब गया है। जिस पर आपदा प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू बोट के सहारे करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद व्यक्ति के शव को बाहर निकाला गया। घटना की सूचना पर अंबामाता थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्ज़े में लेकर एमबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक के डूबने के दौरान पास ही कोई तैराकी प्रशिक्षण चल रहा था, जिसमें तैराकी सिखाने वाला कोच भी मौजूद था लेकिन किसी ने डूबते को नहीं बचाया। 

रेस्क्यू के दौरान आपदा प्रबंधन के फायरमैन राजू लाल मीणा रेस्क्यू बोट ऑपरेटर कैलाश मेनारिया, मनोज, बलवीर यादव, नितेश वैष्णव, नरेश चौधरी, मनीष सेन, उमाकांत चौबीसा, विजय नकवाल, हरीश कल्याणा, हरीश गायरी और खेमराज नागदा मौजूद रहे।