×

GST में बढ़ोतरी के खिलाफ कांग्रेस का प्रर्दशन 

प्रदर्शन के बाद सभी कॉंग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने सामूहिक रूप से गिरफ्तारी भी दी

 

केंद्र सरकार द्वारा आटा, दाल,चावल,दही इत्यादि आम जरूरी खाद्य सामग्री पर 5 प्रतिशत जीएसटी लगाकर कर आम आदमी को महंगाई की मार  के चलते और ईडी द्वारा नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस के तमाम नेता से की जा रही पूछताछ के खिलाफ, जनता को इस बारे में जागरूक करने के लिए ज़िला कलेक्टर कार्यालय पर प्रदर्शन पीसीसी के निर्देशानुसार धरना प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन के बाद सभी कॉंग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने सामूहिक रूप से गिरफ्तारी भी दी।

इस दौरान कॉंग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं ने कलेक्ट्री के बाहर जम कर केंद्रीय सरकार के खिलाफ जम कर नारे बाजी की और रोड़ जाम किया। पूर्व केंद्रीय मंत्री गिरिजा व्यास, लाल सिंह झाला, फतहसागर गोपाल शर्मा, पंकज शर्मा, दिनेश श्रीमाली, सज्जन कटारा, विवेक कटारा सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं ने गिरफ़्तारी दी।

इस अवसर पर सीडब्लूयुसी मेम्बर रघुवीर सिंह मीणा ने कहा की गीएसटी लगाकर आम जनता को परेशान करने और उद्योगपतियों को फायदा पहुँचने वाली सरकर साबित किया हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन कटारा ने कहा की सरकार द्वारा जिस तरह से कांग्रेस को स्थापित करने वाले लोगों और देश की आजादी में अपना अहम् योगदान देने वाले लोगों को ईडी द्वारा पूछताछ के नाम पर परेशान किया जा रहा हैं। वो निर्दनीय हैं, सरकार कई सालों ऐसी ही नितियाँ अपना कर परेशान कर रही हैं, मंहगाई बढ़ती जा रही हैं इस पर कोई बात नहीं की जाती हैं।