×

उदयपुर के रोहित कोठारी को नेशनल एक्सीलेंस आईकॉन अवॉर्ड 2022 से सम्मानित किया जाएगा

वायरस विंग्स प्रोडक्शन द्वारा आयोजित नेशनल एक्सीलेंस आईकॉन अवॉर्ड सीजन 3 में युवा रोहित कोठारी को यूवा इंटरप्रेन्योर एवं एंटरटेनमेंट मीडिया जर्नलिस्ट से सम्मानित किया जाएगा

 

उदयपुर के युवा रोहित कोठारी को नेशनल एक्सीलेंस आईकॉन अवॉर्ड 2022 से सम्मानित किया जाएगा। वायरस विंग्स प्रोडक्शन द्वारा आयोजित नेशनल एक्सीलेंस आईकॉन अवॉर्ड सीजन 3 में युवा रोहित कोठारी को यूवा इंटरप्रेन्योर एवं एंटरटेनमेंट मीडिया जर्नलिस्ट से सम्मानित किया जाएगा। यह अवॉर्ड शो दिल्ली में मई में आयोजित किया जाएगा। 

शो के डायरेक्टर यश गुप्ता ने बताया कि इस अवार्ड शो में 50 हस्तियों को इस अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। इस शो के लिए पूरे देश से कई हस्तियों ने आवेदन किए जिसमें 50 लोगों का अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए चयन किया गया। इस अवार्ड शो में उत्कृष्ट कार्य करने वाली नामचीन हस्तियां शामिल होगी। इस अवार्ड शो के लिए पूरे राजस्थान से रोहित कोठारी का चयन किया गया। 

रोहित कोठारी को यह अवार्ड अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए दिया जाएगा। इस अवार्ड शो में पूरे राजस्थान से रोहित कोठारी को इंटरप्रेन्योर एवं युवा एंटरटेनमेंट मीडिया जर्नलिस्ट के लिए यह अवार्ड दिया जाएगा। यह अवार्ड उनके द्वारा कई कलाकारों को मंच देने एव प्रमोट करने के लिए दिया जायेगा। रोहित कोठारी द्वारा कई कलाकारों को न्यूज चैनल, न्यूजपेपर, आर्टिकल द्वारा मोका दिया। रोहित कोठारी द्वारा सेलिब्रिटी एव कलाकारो की न्यूज सबसे पहले न्यूजपेपर और इंडिया के लीडिंग प्लेटफार्म पे दी जाती है। उनके द्वारा सेलिब्रिटी कंटेंट न्यूज को काफी पसंद किया जाता है। 

रोहित कोठारी ने डिजिटल में अपना बहुत नाम कमाया है। वे देश के कई बड़े न्यूजपेपर एव न्यूज पोर्टल को सेलेब्रिटी कलाकारो की न्यूज देते है। वह उदयपुर में कई सेलेब्रिटी बुला चुके है। कई बड़ी हस्तियों, सेलिब्रिटी एवं उदयपुर के लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने उनके कार्य की सराहना की है। 

रोहित कोठारी प्रोफेशन से इंटीरियर डिजाइनर हैं। उन्होंने अपने प्रोफेशन के साथ साथ अपनी रुचि को 7 साल से जारी रखा। उन्होंने आज से 6 साल पहले अपनी कंपनी आरके मीडिया एवं एंटरटेनमेंट स्थापित की जिसका उद्देश्य कलाकारों को मंच मिले एवं न्यूज़पेपर एवं बड़े प्लेटफार्म द्वारा न्यूज़ के माध्यम से प्रमोट हो। 

कोठारी को इससे पहले भी कई अवार्ड से नवाजा गया है जिसमे टेलेंट अचीवर अवार्ड, उदयपुर रत्न अवार्ड, यंग अचीवर अवार्ड, ग्लोबल अचीवर अवार्ड, ग्लोबल मेंस ऑफ द ईयर अवार्ड, एवं कई अवार्ड शामिल है। उन्होंने कहा अगर आपके अंदर कोई टैलेंट है तो आप अपने प्रोफेशन के साथ-साथ अपनी रुचि को जरूर जारी रखें वो ही आपको नाम और पहचान दिलाती हैं। इस अवार्ड मिलने के पीछे उनकी कई सालों की मेहनत एवं माता पिता का सपोर्ट एवं उदयपुर के लोगों का आशीर्वाद रहा है।