×

शिहाब पहुंचे उदयपुर के परसाद में 

उदयपुर के परसाद क्षेत्र में स्थित जैन होटल एंड रेस्ट्रो में गुज़ारेंगे रात 

 

उदयपुर। हज के सफर के लिए केरल से पैदल निकले शिहाब चित्तूर उदयपुर ज़िले के परसाद में आज शाम पहुंच गए हैं। शिहाब सुबह खेरवाड़ा से निकले और दोपहर तक बिछीवाड़ा पहुंचने के बाद होटल भाग्यशाली में आराम करने के लिए ठहरे।

इसके बाद वह करीब 4 बजे फिर वे आगे के सफर पर रवाना हुए और शाम 6 बजकर 21 मिनट पर वे परसाद पहुंच स्थित होटल जैन पहुंच गए। शिहाब से मिलने के लिए लोगों की लंबी कतार लग गई। लेकिन उन्होंने मिडिया और ज्यादा लोगों से मुलाक़ात नही की। रास्ते में सफर के दौरान उन्होंने कुछ बच्चों को गोदी में लेकर स्नेह किया। हज कमेटी के जिला संयोजक ज़हीरुद्दीन सक्का उनके इस्तक़बाल के लिए परसाद पहुंचे और शीहाब को आबे ज़मज़म का पानी और खजूर भेंट की। सक्का के साथ सलीम खान, मो सईद सिंधी, कालू भाई आदि मौजूद रहे।

बताया जा रहा हैं शिहाब चित्तुर ने अपनी हज की पैदल यात्रा अपने गांव मन्नपुरम केरल से शुरू की थी। अब तक गुजरात राज्य क्रॉस कर सोमवार को उन्होंने राजस्थान बॉर्डर में एंट्री ली हैं। कहा जा रहा ही की शिहाब रोज करीब 25-30 किलोमीटर की पैदल यात्रा करते हैं और फिर किसी मस्जिद या होटल में रुक जाते हैं। शिहाब कुल 8600 किलोमीटर की यात्रा कर जून 2023 में हज तक पहुंचेंगे। इस दौरान शिहाब पैदल भारत, पाकिस्तान, ईराक, ईरान, कुवैत होते हुए सऊदी अरब के मक्का जाएंगे।