×

मशहूर फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी ने अर्थ ग्रुप की सराहना की

महिमा अर्थ ग्रुप में आयोजित टैलेंट हंट के सिलसिले में उदयपुर आई हुई हैं...

 

परदेस फिल्म से मशहूर हुई अभिनेत्री महिमा चौधरी अर्थ ग्रुप द्वारा आयोजित टैलेंट हंट राउंड के सिलसिले में उदयपुर आई। अर्थ स्किन फिटनेस सेंटर आने पर उन्हें सेंटर का दौरा करवाया गया, जिसके बाद उनका कहना था की "मैं अचंभित हूं कि उदयपुर जैसे शहर में इस तरह के राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर की मशीनें तथा सेवाएं उपलब्ध हैं।" मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने स्वयं देश-विदेश में स्किन और फिटनेस संबंधी आधुनिक तकनीके देखीं हैं और जो सेवाएं अर्थ में दी जा रहीं हैं, वे अंतर राष्ट्रीय स्तर की एवं उच्च कोटी की हैं।

माहिमा ने अर्थ ग्रुप की तुलना पूर्व समय के राजा महाराजाओं तक से कर डाली। उन्होंने कहा जिस प्रकार राजा महाराजा कला को जब प्रोत्साहित करते थे तो कला के विकास में बहुत सहयोग होता था।  उसी प्रकार अभी अर्थ ग्रुप जिस तरह से कला तथा चिकित्सा को प्रोत्साहित कर रहा है उससे समाज को बहुत लाभ होगा।

महिमा चौधरी ने कहा कि वह शीघ्र ही फिर फिल्मों में दिखाई देंगी।  अपनी आने वाली फिल्म सिग्नेचर और इमरजेंसी को लेकर वे काफी उत्साहित थी।

इस अवसर पर उन्होंने अर्थ ग्रुप को वर्ल्ड रिकॉर्ड मिलने पर भी बधाई दी। अर्थ ग्रुप के सीईओ डॉ अरविंदर सिंह, डॉ दीपा सिंह, डॉ खुर्शीद अहमद और प्रवीण शर्मा जी ने उनका स्वागत किया और शुभकामनाएं प्रेषित की।