×

डॉ कमल सिंह राठौड़ को एजुकेशन आइकॉन अवार्ड

डॉ कमल सिंह राठौड़ को ईआईए कॉन्फ्रेंस- 2021 लुधियाना और माइंड आर्गेनाइजेशन द्वारा टीचिंग एक्सेलेंसी अवार्ड से सम्मानित किया गया। 

 

उदयपुर। बी एन फार्मेसी महाविद्यालय के अधिष्ठाता प्रोफेसर युवराज सिंह सारंगदेवोत ने बताया कि महाविद्यालय के सहप्राध्यापक डॉ कमल सिंह राठौड़ को ईआईए कॉन्फ्रेंस- 2021 लुधियाना और माइंड आर्गेनाइजेशन द्वारा टीचिंग एक्सेलेंसी अवार्ड से सम्मानित किया गया। 

प्राचार्य प्रोफेसर सिद्धराज सिंह सिसोदिया ने बताया कि डॉ राठौड़ ने कोरोना काल के दौरान 1200 से ज्यादा कार्यक्रम के माध्यम से शिक्षा का प्रचार प्रसार जारी रखा और कई वेबिनार और क्विज़ प्रतियोगिताओं का आयोजन किया, कई अंतराष्ट्रीय दिवसों का आयोजन किया और भाग भी लिया और एक हज़ार के करीब सर्टिफिकेटस प्राप्त किये। 

डॉ राठौड़ बी एन विश्वविद्यालय में जन संपर्क अधिकारी और कैरियर कॉउंसिल और प्लेसमेंट के प्रभारी भी है, इस दौरान उन्हें कई पुरस्कारो से भी नवाजा गया है। 

डॉ राठौड़ की इस उपलब्धि पर बीएन संस्थान के चैयरपर्सन प्रदीप सिंह सिंगोली, सचिव महेंद्र सिंह आगरिया, प्रेसीडेंट प्रोफेसर नरेश बहादुर सिंह, एम डी मोहब्बत सिंह राठौड़ और रजिस्ट्रार परबत सिंह राठौड़ ने भूरि- भूरि प्रशंसा की और उदयपुर और संस्थान का नाम रोशन करने पर बधाई प्रेषित की।