×

सीए देवेंद्र कुमार सोमानी बने सीआईआरसी की सीएसआर कमिटी के चेयरमैन

सीए देवेंद्र सोमानी को गत वर्ष उनके चेयरमैन कार्यकाल के दौरान पीएम केयर फण्ड में सर्वाधिक योगदान एवं मेगा ब्लड डोनेशन जैसे सामाजिक कार्यो के लिए आईसीएआई  द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर सीएसआर अवार्ड से सम्मानित किया था

 

वर्तमान परिस्थितियों में सीएसआर समिति का महत्व बहुत बढ़ गया है

उदयपुर। सीए देवेंद्र कुमार सोमानी को वर्ष 2021-22 के लिए आईसीएआई सीए संस्थान की मध्य भारत क्षेत्रिय परिषद की सीएसआर समिति का चेयरमैन नियुक्त किया गया है। यह नियुक्ति सीआईआरसी के चेयरमैन नीलेश गुप्ता ने की है।

उल्लेखनीय है कि सीए देवेंद्र सोमानी को गत वर्ष उनके चेयरमैन कार्यकाल के दौरान पीएम केयर फण्ड में सर्वाधिक योगदान एवं मेगा ब्लड डोनेशन जैसे सामाजिक कार्यो के लिए आईसीएआई  द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर सीएसआर अवार्ड से सम्मानित किया था।

उन्होंने बताया कि गत वर्ष पहली बार उक्त समिति गठित की गई थी एवं वर्तमान परिस्थितियों में सीएसआर समिति का महत्व बहुत बढ़ गया है। हमने पिछले साल सीआईआरसी स्तर पर बहुत सारे कार्य किये थे। जिसमें 21 करोड़ रूपयें का पीएम केयर फंड्स में योगदान एवं सात राज्यो के 101 स्थानों पर मेगा ब्लड डोनेशन महत्वपूर्ण रहे उन्हें और अधिक वृहद स्तर पर आयोजित करके सीए संस्थान अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों का भी निवर्हन करेगा।