×

उदयपुर सीएमएचओ डॉ. खराड़ी को मिला गौरव

कोविड एकेडमी के राष्ट्रीय वेबीनार में होंगे संदर्भ व्यक्ति

 
कोरोना प्रकरणों के मेनेजमेंट की विशिष्ट शैली के लिए मिसाल बन चुके उदयपुर सीएमएचओ डॉ. दिनेश खराड़ी गुरुवार को कोविड एकेडमी के राष्ट्रीय वेबीनार में बतौर संदर्भ व्यक्ति अपने अनुभव व कौशल को साझा करेंगे।
 

उदयपुर, 17 जून 2020। जिला कलक्टर श्रीमती आनंदी के निर्देशन में जिले में कोरोना महामारी से बचाव, प्रभावितों को राहत देने के लिए अपनाई गई रणनीति तथा कोरोना प्रकरणों के मेनेजमेंट की विशिष्ट शैली के लिए मिसाल बन चुके उदयपुर सीएमएचओ डॉ. दिनेश खराड़ी गुरुवार को कोविड एकेडमी के राष्ट्रीय वेबीनार में बतौर संदर्भ व्यक्ति अपने अनुभव व कौशल को साझा करेंगे।

प्राप्त जानकारी अनुसार स्फीअर इंडिया के तत्वावधान में एनआईडीएम, यूनिसेफ, डब्ल्यूएचओ इंडिया व एचसीएल फाउण्डेशन द्वारा लांच की गई कोविड एकेडमी द्वारा 18 जून को 11 बजे प्रदेश के अतिरिक्त मुख्य सचिव चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग रोहित कुमार सिंह के उद्बोधन के साथ प्रारंभ होने वाले इस राष्ट्रीय वेबीनार में सीएमएचओ डॉ. खराड़ी के साथ ही भीलवाड़ा सीएमएचओ डॉ. मुश्ताक खान और यूनिसेफ व डब्ल्यूएचओ के प्रतिनिधियों के साथ चिकित्सा व स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ अधिकारी शामिल होंगेे।