×

भाजपा देबारी मंडल की कार्यसमिति की बैठक संपन्न

संगठन द्वारा दिए जाने वाले आगामी कार्यो को सभी कार्यकर्ताओ के योगदान से सफल बनाने की बात कही
 

प्रदेश भाजपा संगठन के निर्देशानुसार जिला कार्यसमिति की बैठक के बाद शुक्रवार को देबारी मंडल की कार्यसमिति की बैठक मंडल अध्यक्ष दूल्हे सिंह देवड़ा की अध्यक्षता में हुई। अमरख महादेव मंदिर परिसर में आयोजित हुई इस बैठक में मंडल अध्यक्ष देवड़ा ने अपना प्रतिवेदन और संगठन के आगामी कार्यों को सबके बीच रखा । 

देवड़ा ने इस मौके पर संगठन द्वारा दिए जाने वाले आगामी कार्यो को सभी कार्यकर्ताओ के योगदान से सफल बनाने की बात कही। वही पन्ना प्रमुख और फोटो युक्त बूथ समिति का कार्य भी जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। 

इस अवसर पर शहर जिला उपाध्यक्ष और मंडल के प्रभारी देवी लाल शर्मा ने सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की विजय के लिए जुटने का आह्वाहन किया  इस दौरान शर्मा ने संगठन की रीति नीति एवं प्रधानमंत्री मोदी के नौ वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियों और योजनाओं को जन जन, गाँव गाँव, ढाणी ढाणी तक पहुँचाने के लिए सभी को निर्देश दिए। 

वही बैठक में मौजूद बड़गांव प्रधान प्रतिभा नागदा और उपप्रधान प्रताप सिंह राठौड़ ने कांग्रेस सरकार की नाकामियों को जनता तक पहुंचाने के लिए सभी जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों से आह्वाहन किया। प्रधान प्रतिभा नागदा ने कहा की प्रदेश की गहलोत सरकार पिछले साढ़े 4 वर्षो से सोई हुई हे और अब चुनाव का समय नजदीक आने पर राहत कैंप लगाकर जनता को भ्रमित करने का काम कर रही हे । वही उपप्रधान प्रताप सिंह राठौड़ ने सभी कार्यकर्ताओं से मोदी सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को फायदे और उपलब्धियों को आमजन तक पहुंचाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं से आह्वाहन किया । 

राठौड़ ने बताया की विधान सभा चुनाव में अब काफी कम समय बचा हे ऐसे में सभी कार्यकर्ता अगर मन लगाकर इसमें जुटेंगे तो विधान सभा चुनाव में भाजपा अपना परचम लहराएगी । इस मौके पर जिला परिषद सदस्य पिंकी मांडावत और दुद्दा राम डांगी ने भी अपने विचार कार्यकर्ताओं के मध्य रखे । 

बैठक में बड़गांव प्रधान प्रतिभा नागदा, उप प्रधान प्रताप सिंह राठौड़, जिला परिषद सदस्य पिंकी मांडावत, दुदा राम डांगी, महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष नर्बदा डांगी, महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष माँगी देवी, सीमा खटीक एवं मंडल के उपाध्यक्ष कमल सिंह चुण्डावत ,किशन सिंह ,युवा मोर्चा के अध्यक्ष लोकेश पालीवाल मोर्चों के पदाधिकारी, शक्ति केंद्र संयोजक ,शक्ति केंद्र प्रभारी, बुथ अध्यक्ष,बुथ प्रभारी एवं समस्त जनप्रतिनिधि मौजूद रहे । वही मंडल के समस्त कार्यकर्ता बंधुओं की उपस्थिति में कार्य समिति का समापन हुआ । अंत में युवा मोर्चे के मंडल अध्यक्ष लोकेश पालीवाल ने बैठक में आए सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद ज्ञापित किया ।