×

बीजेपी की जनाक्रोश रैली का आयोजन

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान शंकर से की

 

उदयपुर 28 अप्रैल 2023 । कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के मोदी को विषधारी बताने वाले बयान के बाद बीजेपी अब कांग्रेस पर लगातार हमलावर है और राजस्थान में चल रही जन आक्रोश महाघेराव के दौरान भी प्रमुखता से इस मुद्दे को भुनाने की कोशिश जारी है।

उदयपुर में आज बीजेपी की जनाक्रोश रैली का आयोजन हुआ। टाउन हॉल में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के नेतृत्व में जनसभा का आयोजन हुआ, जहां सीपी जोशी ने राजस्थान सरकार को नाकाम बताते हुए चुनावी दौर में जनता के बीच जाने का आव्हान किया।

इस दौरान भाजपा के पदाधिकारी और सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे। सीपी जोशी ने महंगाई राहत कैंप पर भी कटाक्ष किया और कहा कि एक और महंगाई राहत कैंप लगाया जाता है और दूसरी ओर बिजली की दरों में उसी दिन बढ़ोतरी की जाती है, यही राजस्थान सरकार की दोहरी नीति को दर्शाता है।

जनसभा के बाद सीपी जोशी के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने टाउन हॉल से जिला कलेक्ट्रेट कूच किया और कलेक्ट्री पर जंगी प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच कई बार धक्का मुक्की की नौबत भी आ गई।

जनसभा को संबोधित करते हुए सीपी जोशी ने मल्लिकार्जुन खड़गे के नरेंद्र मोदी को विषधारी बताने वाले बयान का भी जिक्र किया। सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस नरेंद्र मोदी को लगातार कभी विषधारी तो कभी नीच और मौत के सौदागर जैसे शब्दों का प्रयोग करती है। यही नहीं राजस्थान के प्रभारी रंधावा तो मोदी को खत्म करने जैसा बयान भी दे देते हैं, यह कांग्रेस की सोच को दर्शाता है।

इस दौरान सीपी जोशी ने कहा कि विष तो कांग्रेस उगल रही है और नरेंद्र मोदी शिव के समान विष अपने कंठ में ग्रहण कर रहे हैं। जनाक्रोश महाघेराव के दौरान भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता काफी हमलावर रहे।

सभा के दौरान सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस को जनता ने राहत देने का मन बना लिया है इसलिए महंगाई राहत कैंप का कोई असर नहीं दिखने वाला।