×

परिवर्तन यात्रा को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी पहुंचे उदयपुर 

प्रदेशाध्य्क्ष ने प्रेस वार्ता भी की 

 

उदयपुर 9 सितंबर 2023 । राजस्थान के विभिन्न जिलों में परिवर्तन यात्रा को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी शनिवार को उदयपुर में पहुंचने पर भाजपा की ओर से उनका भव्य स्वागत किया गया। 

तत्पश्चात प्रेस वार्ता करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रदेश की गहलोत सरकार वादाखिलाफी, भ्रष्टाचार और महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर प्रदेश की जनता में काफी रोष व्याप्त है और इस बार  विधानसभा चुनाव की मतगणना होगी तो भाजपा पूरे बहुमत के साथ आएगी। 

परिवर्तन यात्रा में लोगों की संख्या की कमी के सवाल पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने बात को नकारते हुए कहा कि परिवर्तन यात्रा को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है और परिवर्तन यात्रा का जगह स्वागत किया जा रहा है। 

भाजपा द्वारा प्रदेश में जगह-जगह निकाली जा रही परिवर्तन यात्रा के सवाल पर सीपी जोशी ने कहा कि 200 ही विधानसभा में यह परिवर्तन यात्रा निकाली जा रही है और उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता कांग्रेस की नीतियों से काफी त्रस्त हो चुकी है । इस बार भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ राजस्थान में सरकार बनाएगी और कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ेगा।