×

टिकट को लेकर विरोध तो सभी जगह होता है-भाजयुमो अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या  

भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने युवाओं से चर्चा की

 

उदयपुर 14 अक्टूबर 2023 । राजस्थान में विधानसभा चुनाव आने के साथ ही नेताओं के दौरे शुरू हो गए है। बीजेपी के नेता अब राजस्थान में दौरा करने लगे है। शनिवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने भी उदयपुर में युवा संवाद कार्यक्रम ,युवा उद्घोष और आईटी की उपयोगिता और महत्त्वता पर युवाओं से चर्चा की । 

इस दौरान तेजस्वी सूर्या ने चुनाव में जमीनी स्तर से जुड़ कर सभी कार्यकर्ताओ को साथ लेकर चलने का आह्वान किया वही इस चुनाव में एकजुट होकर बीजेपी को मजबूत बनाने को लेकर भी युवाओं से चर्चा की। 

तेजस्वी सूर्या ने मीडिया से बात करते हुए कहा की संभाग स्तरीय कार्यक्रम में जमीनी स्तर और डिजिटल के माध्यम से मोदी सरकार की योजना की घर घर पहुंचाना और गहलोत सरकार के काले कारनामों को जन जन तक पहुंचाने का काम भारतीय जनता युवा मोर्चा के सोशल मीडिया कार्यकर्ता करेंगे वही उदयपुर में युवा मोर्चा के इस कार्यक्रम के माध्यम से भी साफ है की राजस्थान में भाजपा की सरकार बनेगी। 

युवाओं के मौका देने की बात पर तेजस्वी सूर्या ने कहा की भाजपा पहली पार्टी है जहा युवाओं को आगे बढ़ाने का कल्चर है। टिकट को लेकर विरोध पर कहा की थोड़ा बहुत विरोध तो सभी जगह होता है पर बीजेपी अनुशासन वाली पार्टी है और हम बीजेपी के निशान पर और मोदी जी के चेहरे पर चुनाव लड़ते है।